6 महीने पहले की थी लव मैरिज, अब 22 फुट ऊपर पेड़ पर लटका मिला शव

हिसार | लव मैरिज की राहें अक्सर मौत पर ही जाकर खत्म होती है. ऐसा ही वाकया हरियाणा के हिसार जिले में हुआ है. जिले के गांव मात्रश्याम के खेतों में कबीर माईनर पर मंगलवार शाम 22 वर्षीय एक युवक का शव पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे से लटका मिला. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शहर की सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन से जुड़े दुष्कर्म मामले में पुलिस को सबूत देने से पहले मृत युवती के पिता लापता

sucide rope hanging

गांव के सरपंच सुरेश कुमार ने बताया कि खेतों में पशुओं के लिए घास लेने गई किसी महिला ने इस युवक को पेड़ पर फंदे से लटका देखा तो आसपास के लोगों को सूचना दी. सूचना मिलते ही गांव के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हुए और पुलिस को सुचित किया गया. पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी के बाद अब हिसार से दो कोविड कैदी जाली काटकर फरार, मचा हड़कंप

सदर थाना पुलिस से जांचकर्ता शिवकुमार ने बताया कि इस युवक की पहचान गांव पातन निवासी अमित के रूप में हुई है. इस युवक ने करीब 6 महीने पहले लव मैरिज की थी. शादी के बाद से अमित आजाद नगर में रहकर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था. युवक का फिलहाल अपने परिजनों के पास भी आना जाना नहीं था. इस युवक का शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे करीब 22 फुट ऊंची डाली पर लटका मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों व मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!