उपमुख्यमंत्री के हिसार दौरें को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर, किसानों ने तैयार की विरोध की रणनीति

हिसार। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुवार को हिसार पहुंच रहे हैं. कृषि कानूनों को लेकर विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. वहीं किसान नेताओं का कहना है कि उपमुख्यमंत्री का पुरजोर विरोध करेंगे. जिला प्रशासन ने डिप्टी सीएम के कार्यक्रम स्थल के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं.

POLICE 3
दुष्यंत चौटाला का विरोध करने के लिए टोल नाकों व आसपास के गांवों से भारी तादाद में किसानों के पहुंचने की आंशका है. हिसार और हांसी पुलिस अधिकारियों के अलावा एसडीएम बरवाला, आयुक्त के ओएसडी तथा तहसीलदार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

यह भी पढ़े -    पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के गांव खांडा खेड़ी में फैला कोरोना, ताबड़तोड़ 11 मौतें और 50 से ज्यादा लोग बुखार से पीड़ित

उपमुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे एयरपोर्ट

दुष्यंत चौटाला एक अप्रैल दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ से हिसार एयरपोर्ट आएंगे. दोपहर सवा एक बजे उपमुख्यमंत्री अनाज मंडी में फसल खरीद बंदोबस्त का जायजा लेंगे. इसके बाद संत नगर पहुंच कर नप की पूर्व चेयरमैन वीना झाब के निधन पर अफसोस जताएंगे.

दोपहर 2 बजे के बाद लघु सचिवालय में विकास परियोजनाओं के उद्घाटन का कार्यक्रम रहेगा. इसके बाद साकेत कालोनी में बाक्सर पिंकी जांगड़ा की शादी समारोह में शामिल होंगे. शाम को अपने निवास स्थान अर्बन एस्टेट में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कल से होगा मौसम में बदलाव, बारिश के साथ तापमान में गिरावट

किसानों का एलान- डटकर करेंगे विरोध

तीन कृषि कानूनों को लेकर किसान संगठनों ने भी उपमुख्यमंत्री का विरोध करने की रणनीति तैयार कर ली है. किसानों का कहना है कि दुष्यंत चौटाला का जहां भी प्रोग्राम होगा, वहां किसान पहुंचकर उनका विरोध करेंगे. भाकियू के प्रदेश महासचिव एवं किसान नेता दिलबाग सिंह हुड्डा ने कहा कि जब तक दुष्यंत बीजेपी सरकार से अपना समर्थन वापस नहीं लेते,उनका विरोध भी होता रहेगा. प्रदेश के मौजूदा हालात को देखते हुए डिप्टी सीएम को हिसार नहीं आना चाहिए था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!