ग्रामीणों ने लौटाया डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का भिजवाया हुआ पानी का टैंकर, जानिए ये बड़ी वजह

हिसार | जिले के बधावड़ गांव की पंचायत में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पानी का टैंकर भिजवाया था. जिसे लोगों ने वापिस उनकी कोठी पर भिजवा दिया. ग्रामीणों की तरफ से आज इसको लेकर पंचायत भी की गई.

kisan aandolan accident

उपमुख्यमंत्री के आवास पर लोटाया गया पानी का टैंकर 

इस पंचायत में वक्ताओं ने कहा कि पूरा गांव तीन कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी और जेजेपी के नेताओं के खिलाफ है. जब तक तीन कृषि कानून वापस नहीं हो जाते,  तब तक उन्होंने बीजेपी और जेजेपी के नेताओं का बहिष्कार करने का फैसला किया है. उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांव में फूट डालने के लिए पानी का टैंकर भिजवाया. इस गांव में जो भी नौजवान पानी का टैंकर लेकर गए थे उन्होंने पंचायत में माफी मांगी और कहा कि हम गांव के साथ हैं.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भाजपा नेता की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखे

गांव के लोगों ने पूरे गांव की मौजूदगी में सर्व सहमति से फैसला लिया अभी यह टैंकर दुष्यंत चौटाला के आवास पर वापस लौट आएंगे. पिछले दिनों पानी की दिक्कतों को देखते हुए दुष्यंत चौटाला ने विभिन्न गांवों में 40 टैंकरों को रवाना किया था. गांव के कुछ लोगों के माध्यम से पानी का टैंकर गांव पंचायत बधावड़ के नाम दिया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!