BJP-JJP के विधायक या मंत्री को बुलाने पर होगा हुक्का पानी बंद, इस गांव की पंचायत ने लिया फैसला

हिसार | कृषि कानूनों के विरोध में आज भी ग्रामीण पूरी एकजुटता के साथ फैसले ले रहे हैं. इसी कड़ी में जिले के गांव डाबड़ा में बरवाला से जेजेपी विधायक जोगी राम सिहाग के दौरे के बाद ग्रामीणों ने पंचायत बुलाकर भाजपा -जजपा नेताओं को खुली चेतावनी दी है कि गांव में आने पर उनके कार्यक्रम का बहिष्कार किया जाएगा.

hukka paani band bjp jjp

गांव में हुई पंचायत में किसानों ने साफ शब्दों में कहा है कि यदि गांव में सत्तापक्ष के कोई मंत्री या विधायक को बुलाएगा तो उसका हुक्का पानी बंद कर दिया जाएगा. साथ ही 5100 रुपए जुर्माना भी लगाया जाएगा. गांव में बुधवार को हुई बैठक में इस फैसले का ऐलान किया गया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में मौसम ने ली करवट, तेज आंधी के साथ बारिश व गिरे ओले

आपको बता दें कि बरवाला विधायक जोगी राम सिहाग अपने किसी समर्थक के बुलावे पर मंगलवार को हल्के के गांव डाबड़ा में पहुंचे थे. जोगी राम सिहाग के आगमन की सूचना मिलते ही ग्रामीण विरोध में इक्कठा हुए थे. हालांकि तब तक जोगीराम सिहाग गांव का दौरा कर निकल गए थे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के इन जिलों में अगले 3 घंटे में बारिश की संभावना, जाने जिलों के नाम

जब डाबड़ा गांव की पंचायत के इस फैसले को लेकर विधायक जोगी राम सिहाग से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है. उन्होंने भी यह सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चली है. साथ ही कहा कि वह तो अपने हल्के के गांवों में जाते रहते हैं, लेकिन उनके सामने विरोध जैसी कोई बात सामने नहीं आई.

यह भी पढ़े -   फतेहाबाद, जींद, हिसार, सिरसा छोड़ अन्य जिलों में गेहूं की खरीद बंद

वहीं भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव दिलबाग सिंह हुड्डा ने किसानों के समर्थन में बोलते हुए कहा कि तीन कृषि कानूनों को लेकर जब किसानों ने सत्तापक्ष का विरोध किया हुआ है, तो इन पार्टी के नेताओं को किसी भी कार्यक्रम में जाना ही नहीं चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!