छात्र को शरारत करने से रोकना पड़ा महंगा, परिजनों ने फोड़ा टीचर का सिर

हिसार । हरियाणा के हिसार जिले से एक अध्यापक का सिर फोड़ने का मामला सामने आया है. मामला जिले के गांव पातन के गर्वनमेंट हाई स्कूल से हैं जहां एक अध्यापक को अपने ही स्कूल के एक बच्चे को शरारत करने से रोकना भारी पड़ गया. आरोप है कि जिस बच्चे को अध्यापक ने शरारत करने से मना किया था उसके परिजनों ने ईंट मारकर अध्यापक का सिर फोड़ दिया. इस हमले में अध्यापक नरसिंह को सिर में गहरी चोट आई है जिनका उपचार हिसार के सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़े -   हिसार जिले में मिलें पुराने सिक्के और मिट्टी के बर्तन, पुरातत्व विभाग ने किया निरीक्षण

wp 1629903422396

इस हमले में घायल अध्यापक ने बताया कि स्कूल की छठी क्लास का एक बच्चा उनके पास शिकायत लेकर आया कि स्कूल में बड़ी कक्षा का एक विधार्थी उसे परेशान कर रहा है. इस पर अध्यापक ने उक्त विधार्थी को बुलाकर उसे ऐसा करने से रोका था.

ईंटों से किया हमला

घायल अध्यापक ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को सरकार की ओर से सरकारी स्कूलों में पेरेंट्स टीचर मीटिंग बुलाई गई थी.वह खुद भी इस मीटिंग की तैयारी में व्यस्त थे कि अचानक इस दौरान कुछ लोगों ने आकर उस पर हमला कर दिया. इस दौरान उक्त छात्र साहिल के परिजनों ने उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया जिससे उन्हें सिर में गंभीर चोट आई है.

वहीं गवर्मेंट हाई स्कूल के इंचार्ज महेंद्र पाल ने बताया कि इस स्कूल में अध्यापक पर हमला पहला वाकया नहीं है. इससे पहले भी दो बार अध्यापकों के साथ मारपीट हो चुकी है. अब इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है और साथ ही शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!