हो चुकी थी वरमाला, फेरों के लिए जाने ही वाले थे तभी पुलिस के साथ दूल्हे की गर्लफ्रेंड की एंट्री

Casino

हिसार । हरियाणा के हांसी शहर के एक मैरिज पैलेस में शनिवार को होने वाली शादी में फिल्मी ड्रामा देखने को मिला. वर व वधू पक्ष के लोग शादी की खुशियों में मशगूल थे. अभी वरमाला की रसम पूरी ही हुई थी, फेरों के लिए दूल्हा-दुल्हन जाने वाले थे , तभी अचानक पुलिस के साथ एक लड़की की एंट्री हुई. लड़की ने अपने आप को दूल्हे की गर्लफ्रेंड बताया.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: हिसार में अपनी मां की अश्लील वीडियो बनाकर बेटे ने मांगे 2 लाख, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

hansi news 2

हांसी की शादी में फिल्मी ड्रामा 

वही लड़की ने आरोप लगाया कि वह दूल्हे के साथ 7 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है. लड़के ने शादी का वादा भी कर रखा है. जैसे ही लड़की वालों को लड़के की करतूतों का पता चला,  वर व वधु पक्ष के बीच जमकर हंगामा हो गया. वही शादी रोकने पहुंची  लड़की ने आरोप लगाया कि वह दोनों एक निजी बैंक में काम कर रहे हैं. तथा वह एक दूसरे को 7 सालों से जानते हैं. लड़की ने बताया कि लड़का उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था और उससे शादी का वादा भी किया था. लड़की ने हांसी पुलिस स्टेशन में फोन करके मामले की शिकायत दर्ज कराई.

जिसके बाद लड़की पुलिस के साथ मैरिज पैलेस पहुंची. वही लड़की पक्ष ने शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया. पिता ने नम आंखों से अपनी बेटी के गले से माला तोड़ी. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हुई, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवा दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि उनके पास एक लड़की का फोन आया, उसने बताया कि वह लड़का दूसरी लड़की के साथ शादी कर रहा है. जिसके महिला के साथ संबंध थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!