अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज से दहेज में फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग, पति व सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज

हिसार । हरियाणा में दहेज मांगने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अब ताजा मामला हरियाणा के हिसार जिले से सामने आया है जहां एक अंतरराष्ट्रीय महिला मुक्केबाज ने अपने पति व सास-ससुर पर दहेज के लिए मारपीट करने व पति के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है. महिला मुक्केबाज ने आरोप लगाया है कि उससे फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग की जा रही है और शारिरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ना दी जा रही है.

यह भी पढ़े -   उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हिसार में बन रहे हवाई अड्डे का किया निरीक्षण

CAR IMAGE

महिला मुक्केबाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी शादी को लगभग नौ महीने हों चुके हैं. शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग फॉर्च्यूनर गाड़ी, सोना व 60 लाख रुपए की मांग करते आ रहे थे लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं होने पर मुक्केबाज के साथ मारपीट की गई और यौन शोषण भी किया गया.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पति, ससुर और सास के खिलाफ मारपीट, दहेज प्रताड़ना, यौन उत्पीड़न की धारा 323, 34, 354, 376, 377, 406, 498, 500 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!