न्याय मांगने का यह कौन सा तरीका, हिसार में थाने में पहुंचकर महिला ने लगाई खुद को आग

हिसार । जिले में मंगलवार की सुबह थाने के बाहर एक महिला द्वारा आत्मदाह की कोशिश का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उसके साथ फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक ने उसके साथ गलत काम किया है और अब वह उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे- देकर परेशान कर रहा है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिक़ायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

hisar police station

हिसार की मिल गेट रोड़ स्थित गवर्नमेंट कालोनी में रहने वाली महिला मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे HTM थाने में पहुंची. उसने कहा कि जवाहर नगर निवासी सुमित ने होली हस्पताल के नजदीक एक होटल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. उस दौरान सुमित ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और अब उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर गलत काम करने का दबाव बनाता है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने की कहते हुए महिला एसआई को बुलाया, लेकिन महिला वहां से वापस चली आई. इसके बाद वह दुबारा तकरीबन 10 बजे हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर फिर से थाने पहुंची. थाने के गेट पर पहुंचते ही उसने खुद पर पैट्रोल डालकर आग लगा ली. हालांकि थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत प्रभाव से आग को बुझाया. इससे महिला के कपड़ों का कुछ हिस्सा ही जल पाया.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

इसके बाद एसीपी अशोक कुमार और महिला थाने से इंस्पेक्टर सरोज मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला की शिक़ायत पर कार्रवाई करते हुए सुमित को हिरासत में ले लिया. प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि सुमित महिला के साथ दवा फैक्ट्री में काम करता था. बीती रात को महिला ने अपने घर पर भी पंखे से लटक कर खुदकुशी करने की कोशिश की थी लेकिन पति ने बचा लिया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!