बेगुनाही साबित करने के लिए दे दी जान, घर के अंदर फंदे पर लटके मिले 3 शव

जींद।जिलें के गांव धनौरी में एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है. यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की संदिग्ध मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. परिवार के तीनों लोगों द्वारा फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का पता चलते ही पुलिस समेत पूरा गांव सन्न है. एक महीने में एक ही परिवार के चार सदस्य आत्महत्या कर चुके हैं. मृतकों में पति, पत्नी और उसका बेटा शामिल है.

यह भी पढ़े -   जींद होगा बाढ़ मुक्त, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने की घोषणा

fasi

आत्महत्या करने से पहले तीनों मां-बेटा और बाप फेसबुक पर लाइव आए थे. इस दौरान बेटे ने कहा कि हमने किसी को नहीं मारा है,हम बेकसूर हैं. बताया जा रहा है कि करीब एक महीने पहले ओमप्रकाश के भाई बलराज ने अपने खेत में कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या कर ली थी. इस पूरे मामले को इसी हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है.

ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक महीने पहले गांव के ही एक शख्स नन्हा की लाश नहर में पड़ी मिली थी. नन्हा के घरवालों ने इस हत्या का शक मृतक ओमप्रकाश और उसके भाई बलराज पर जताया था. फिलहाल मौके पर गढ़ी थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार के इस फैसले को चुनौती देगी खाप पंचायतें, 30 जनवरी को जींद में होगी बैठक

गढ़ी थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य मकान में फांसी के फंदे पर लटकते हुए पाए गए हैं. मृतकों पर पूर्व में हुएं एक मर्डर का संदेह था. वहीं पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हर एक पहलू से जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!