हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सोशल मीडिया पर दी धमकी, आरोपित गिरफ्तार

जींद | हरियाणा के जींद सदर थाना पुलिस ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान फरवरी 2017 में भड़काऊ भाषण देने में वांछित तथा हाल ही में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धमकी देने, अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां से आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Jail

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर गांव बीबीपुर निवासी डॉ दलबीर की हालिया वायरल वीडियो में वो तीनों कृषि कानूनों को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाली देता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहा था.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर सदर थाना पुलिस ने डा दलबीर के खिलाफ राजद्रोह, अपमानित करने, मानहानि तथा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है. डॉ दलबीर पर इससे पहले जाट आरक्षण के दौरान इक्कस धरने पर भड़काऊ भाषण देने तथा पीएम को गाली देने के मामले में 22 फरवरी 2017 को मुकदमा दर्ज हुआ था. उस वक्त डॉ दलबीर की गिरफ्तारी नहीं हुई थी लेकिन अब दोबारा फिर से सीएम एवं पीएम को गाली देने तथा भड़काऊ भाषण के मामले में सदर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

यह भी पढ़े -   देखे तस्वीरे: खन्ना में सरिए से भरे ट्राले में जा घुसी टूरिस्ट बस, दो ड्राइवरों की मौत

डीएसपी पुष्पा खत्री ने जानकारी दी कि आरोपित के खिलाफ वर्ष 2017 में भी भड़काऊ बयानबाजी व गाली गलौज करने का मामला दर्ज था. जिसमें वह वांछित था. अब फिर से उसी जुर्म को दोहराते हुए सीएम व पीएम को सोशल मीडिया पर धमकी दी है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. आरोपित के खिलाफ राजद्रोह, मानहानि, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!