लॉकडाउन के नाम पर दुकानदारों के साथ पिटाई करते हुए नजर आ रही है पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

जींद | हरियाणा में कोरोंना से बचाव के लिए लॉकडाउन लागू है, लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस द्वारा सख्ती बरती जा रही है. लेकिन हरियाणा के जींद जिले में अलग ही तस्वीरें सामने आई है. पुलिस वालों द्वारा किए गए व्यवहार को सख्ती नहीं, ज़्यादती कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जींद जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े -   अस्पताल कर्मचारी ने नर्स पर बनाया जबरदस्ती शारीरिक संबंध का दबाव, केस दर्ज

jind 1

व्यापारियों ने की नारेबाजी

वायरल वीडियो में पुलिस के जवान दुकानदारों को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठाते  हुए नजर आ रहे हैं. एक दुकानदार की तो  पिटाई  करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पुलिस वाले ने  पहले दुकानदार को थप्पड़ मारे और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो डंडो से उसकी पिटाई कर दी. इस घटना की वजह से व्यापारियों में रोष है.वहीं व्यापारियों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इसके लिए शिकायत भेजी है.

यह भी पढ़े -   रोहतक में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, 4 मिनट में लूट ली ज्वैलरी की दुकान 

व्यापारियों ने इकट्ठा होकर जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. व्यापारियों का कहना है कि एक तो जनता कोरोनावायरस से पहले ही परेशान है और दूसरा मार पिटाई करके सरेआम उन्हें परेशान किया जा रहा है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि थोड़ी बहुत सख्ती नहीं बरती गई,  तो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे. वही उनका कहना है कि पुलिस ने किसी प्रकार की कोई मार पिटाई नहीं की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!