जल्द ही सूर्य करेंगे मकर राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की होगी बल्ले- बल्ले

ज्योतिष | हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करते हैं, इसका प्रभाव भी लगभग सभी राशि के जातक को पर दिखाई देता है. सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं, इन्हें ग्रहो का राजकुमार भी कहा जाता है. सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव भी सभी राशि के जातकों पर दिखाई देता है. अब सूर्य जल्द ही शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य के इस प्रवेश की वजह से कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है.सूर्य 14 जनवरी को 2:32 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

Sun Suraj Surya

इस दौरान कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्ही भाग्यशाली राशियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे सूर्य देव

मेष राशि: सूर्य इस राशि के पंचम भाव के स्वामी है और दशम भाव में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में इस दौरान इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है. हर जगह आपके कार्य की प्रशंसा होगी, आपकी मेहनत को देखते हुए उच्च अधिकारी की तरफ से आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. बिजनेस में अपार सफलता के योग बन रहे हैं, आय के भी नए स्रोत खुलेंगे, बैंक बैलेंस बढ़ाने के साथ- साथ आप बचत करने में भी सफल होंगे. जल्द ही, आपके हाथ कोई बड़ी डील लग सकती है, घर परिवार के लिए समय काफी अच्छा रहेगा. लव लाइफ भी अच्छी रहेगी.

सिंह राशि: सूर्य इस राशि के प्रथम भाव के स्वामी है और वह मकर राशि में प्रवेश करके छठे भाव में आ रहे है. ऐसे में करियर के लिहाज से इस राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा. नौकरी के साथ- साथ आपको पदोन्नति भी मिल सकती है, वरिष्ठ लोगों के सहयोग से मान सम्मान में वृद्धि होगी. आप अपनी अलग पहचान बनाने में भी कामयाबी हासिल करेंगे, लंबे समय से अटकी हुई डील अब पूरी हो जाएगी, आप परिवार के साथ भी अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने वाली है.

मीन राशि: सूर्य छठे भाव के स्वामी है और 11वे भाव में प्रवेश करने जा रहे है. ऐसे में इस राशि के जातकों को अपार सफलता मिलने वाली है. 15 जनवरी से आपका अच्छा समय शुरू हो जाएगा, आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. जीवन में खुशियां आएंगी, व्यापार लोगों के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. रिश्तो की बात की जाए तो जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते काफी मजबूत रहने वाले है.

डिस्केलमर: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ मान्यताओं/ धर्मग्रंथों पर आधारित हैं. Haryana E Khabar इनकी पुष्टि नहीं करता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!