करनाल की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, जानिए क्या है पूरा मामला

करनाल | जिले के गांव घोघड़ीपुर मे स्थित एक पटाखे  की  फैक्ट्री में देर शाम अचानक धमाका हो गया. जिसकी वजह से इस फैक्ट्री में काम करने वाले तीन मजदूर बुरी तरह से झुलस गए. उन्हें तुरंत ही पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. तीनों मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है.

karnal factory

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां 

यह हादसा इतना भयानक था कि फैक्ट्री में बने दो कमरों की छत उड़ गई. चारों तरफ मलबा बिखर गया. झुलसे हुए मजदूरी इस मलबे में दब गए, जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची. 20 मिनट की मशक्कत के बाद उन्होंने आग पर काबू पाया. इस भयंकर हादसे की वजह से आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

हादसे में जख्मी मजदूरों की हालत बनी हुई है गंभीर

बता दे कि घोघड़ीपुर की बस्ती से करीब 1 किलोमीटर पहले और करनाल रोड से करीब 500 मीटर दूर स्थित इस फैक्ट्री में अक्सर 15 से 20 व्यक्ति काम करते हैं. रोजाना की तरह ही मंगलवार को भी मजदूर काम कर रहे थे. शाम को अचानक धमाका हुआ, यह धमाका इतना भयानक था कि दो कमरों की छतें उड़ गई. तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

फैक्ट्री में काम कर रहे करीब 25 वर्षीय विजय, 28 वर्षीय शिवम पांडी और 22 वर्षीय विजय कुमार बुरी तरह से झुलस गए. फैक्ट्री मालिक परिजनों ने ही उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया. इस हादसे के बारे में फैक्ट्री मालिक अभी कुछ भी नहीं कह रहे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!