पुलिसकर्मी ने पति-पत्नी को गोलियों से भुना, जाने वायरल वीडियो की सच्चाई ?

करनाल ।  करनाल में सुपर मॉल के बाहर पुलिसकर्मी द्वारा पति व पत्नी को गोली मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे कि बिना किसी पड़ताल के कई लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. देखते ही देखते यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इसके बाद अफवाह फैल गई कि सीएम सिटी में सेक्टर 12  के सुपर मॉल के बाहर,  पुलिसकर्मी ने पति व पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.  करनाल के बंदिशों के पास देश व विदेश से फोन आने लगे. बाद में पता चला कि यह वीडियो एक वेब सीरीज का है. यह मामला इतना बढ़ गया कि एसपी तक को सफाई देन के लिए आगेेे आना पड़ा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा- नहीं बढ़ेगा झा आयोग का कार्यकाल, 31 अक्टूबर से पहले करवानी होगी रिपोर्ट जमा

karnal police viral video

डबल मर्डर वाला वीडियो निकला वेब सीरीज का पार्ट 

सुपर मॉल में कैफे  के दुकानदार पम्मी ने बताया कि यह वेब सीरीज का एक सीन है. इस वेब सीरीज का नाम अभी तक नहीं रखा गया है. जब शूटिंग हो रही थी, तब किसी ने फोन पर वीडियो बना ली. सोमवार रात को इस वीडियो को वायरल कर दिया गया. बहुत तेजी से यह वीडियो वायरल हो गई. जिसके बाद करनाल में डबल मर्डर की अफवाह फैल गई. बता दें कि इस वेब सीरीज को गुडगांव में 13 अक्टूबर 2018 में हुए गोलीकांड पर फिल्माया गया है.

जज के गनमैन ने जज की पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गनमैन को बाद में फांसी की सजा सुनाई गई थी . वही वेब सीरीज बनाने वाले पम्मी ने बताया कि इसमें विनय कुहाड़ पुलिस के रोल में है. अमन वर्मा ने इसमें मुख्य किरदार निभाया है. मुंबई की श्वेता भी इसमें रोल कर रही है. वही पम्मी ने अपील की कि इस वीडियो को वायरल ना करें. यह वेब सीरीज करीब 1 महीने पहले रिलीज रिलीज हो जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!