Kisan Aandolan: निहंग सिख ने तलवार से किया युवक पर हमला, पीजीआई रोहतक रेफर

सोनीपत । हरियाणा के सोनीपत जिले में निहंग सिख द्वारा एक युवक पर तलवार से हमला करने का मामला सामने आया है. निहंग सिख कुंडली बार्डर पर किसान आंदोलन (Kisan Aandolan)  में शामिल होने आया हुआ है, जहां यह घटनाक्रम हुआ. उसने कुंडली गांव के युवक पर तलवार से हमला किया है. युवक के हाथ पर तलवार से गहरा घाव बन गया है. घायल हो पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़े -   टिकरी बार्डर पर रेप केस में नया मोड़, पीड़िता के पिता बोले- दो आरोपी थे 6 पर केस दर्ज क्यों

kundli border news today

बताया जा रहा है कि कुंडली गांव निवासी शेखर बाइक से प्याऊ मनियारी के कट से HHIIDC की तरफ जा रहा था. जब वह किसानों के टेंट के साथ निकल रहा था तो उसका एक निहंग सिख के साथ रास्ते को लेकर विवाद हो गया. दोनों में कहासुनी हुई और विवाद झगड़े में बदल गया.

यह भी पढ़े -   करनाल के कल्पना चावला अस्‍पताल में लगी आग, कोविड मरीजों और परिजनों में मचा हड़कंप

तलवार से किया हमला (Kisan Aandolan)

इस दौरान निहंग सिख ने तलवार से शेखर पर हमला कर दिया. राहगीरों ने पहले शेखर को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे सोनीपत सिविल अस्पताल भेजा गया. सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने भी उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े -   अस्पताल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग मरीज को बेड से बांधा, संक्रमित महिलाओं पर जुलम, देखे वायरल वीडियो

पुलिस ने निहंग सिख को लिया हिरासत में

पुलिस ने कहा कि घायल शेखर के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी निहंग सिख मनप्रीत को हिरासत में लिया है. घटना की सूचना संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!