दर्दनाक: डंपर ने गायों के झुंड को मारी टक्कर, 25 गायों की मौत

नारनौल | हरियाणा के नारनौल से एक बेहद ही दर्दनाक सड़क दुघर्टना का मामला सामने आया है. यहां नांगल चौधरी- जैनपुर बाईपास पर एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने सड़क पर चल रहे गायों के झुंड को टक्कर मार दी जिसमें करीब 20 से 25 गोवंश की मृत्यु हो गई और 15 के करीब गोवंश घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही गौरक्षा दल के सदस्य मौके पर पहुंचे और घायल गायों को उपचार के लिए नारनौल उपचारशाला में पहुंचाया. वहीं मौके की परिस्थितियों को भांपते हुए डंपर चालक डंपर सहित मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़े -   गौरव हत्याकांड का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

गाय

मिली जानकारी अनुसार राजस्थानी गायों का एक झुंड नांगल चौधरी- जैनपुर बाईपास पर जा रहा था . करीब 150 मीटर लंबे झुंड में काफी संख्या में गाय व बछड़े शामिल थे. दोपहर दो बजे के आसपास जब राजस्थानी लोग जैनपुर बाईपास से अपने झुंड को लेकर जा रहे थे तो एक तेज रफ्तार डंपर गायों के झुंड से जा टकराया. टक्कर मारने के बाद भी डंपर चालक नहीं रुका बल्कि उनको कुचलता हुआ आगे बढ़ता गया. जिसके चलते करीब 25 गोवंश की मृत्यु हो गई और 15 के करीब घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गौरक्षा दल के सदस्यों ने पुलिस की सहायता से मृत गोवंश को मिट्टी में दफनाया और घायल गोवंश को उपचार के लिए नारनौल उपचारशाला में पहुंचाया गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष नजर आया.

यह भी पढ़े -   गौरव हत्याकांड का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

वहीं गायों के झुंड को लेकर जा रहें चरवाहों ने बताया कि उन्हें काफी आर्थिक नुकसान हुआ है,जो उनके चेहरे से साफ नजर आ रहा था. उन्होंने प्रशासन से आर्थिक मदद देने की गुहार लगाई है और साथ ही डंपर चालक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी सुरेश कुमार ने बताया कि दोपहर को डंपर की टक्कर से गायों के मरने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. चालक डंपर सहित मौके से भागने में कामयाब रहा. गौरक्षा दल के सदस्यों व चरवाहों ने डंपर चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. डंपर चालक को जल्द ही गिरफ्त में लिया जाएगा. फिलहाल खबर लिखे जाने तक डंपर चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!