मामूली रंजिश में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, जल्दी दम न तोड़ें इसलिए बीच-बीच में पिलाते रहे पानी

महेन्द्रगढ़ । हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक अनुसूचित जाति के छात्र की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हमलें में घायल छात्र की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि छात्र गौरव को बहुत ही बेरहमी से पीटा गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को धरदबोचा है.

death

यह पुरी घटना 9 अक्टूबर की बताई जा रही है लेकिन वारदात का वीडियो अब सामने आया है. मामले का खुलासा होने पर महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 नामजद सहित छह से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि इनके बीच देवी जागरण के दौरान मामूली कहासुनी हुई थी और उसी रंजिश को लेकर हमलावरों ने छात्र गौरव को मौत के घाट उतार दिया. वायरल वीडियो में हमलावर छात्र को बुरी तरह से पीट रहे हैं और साथ ही बीच-बीच में उसे पानी भी पिला रहे हैं. बता दें कि ठीक इसी तरह का एक वाकया कुछ दिनों पहले राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा से सामने आया था. उस वायरल वीडियो में भी हमलावर इसी तरह से एक शख्स को पीटते हुए बीच-बीच में पानी पिला रहे थे.

यह भी पढ़े -   दहन से पहले ही गिरा दिया गया रावण का पुतला, शरारती तत्वों पर लगा जातीय दंगा भड़काने का आरोप

मिली जानकारी अनुसार महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बवाना का रहने वाला 18 वर्षीय गौरव 9 अक्टूबर की दोपहर को बाइक से अपने घर की ओर आ रहा था. बीच रास्ते में मालड़ा गांव की नहर के पास अजय, मोहन, कप्तान,रवि के अलावा करीब एक दर्जन अन्य युवकों ने उसे रोक लिया. इससे पहले कि गौरव कुछ समझ पाता सभी युवकों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान एक युवक इस घटनाक्रम की वीडियो बनाता रहा. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये युवक कितनी बेरहमी से गौरव की लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे हैं. गौरव की मदद के लिए एक शख्स वहां पहुंचता है लेकिन हमलावर उसे धमका कर वहां से भगा देते है.

हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा गौरव

इस दौरान गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा लेकिन हमलावरों ने उस पर कोई रहमदिली नहीं दिखाई और उसे बुरी तरह से पीटते रहे. हमलें के दौरान आरोपी बीच-बीच में गौरव को पानी भी पिलाते रहे. बताया जा रहा है कि आरोपी इसके बाद गौरव को एक होटल के पीछे लें गए और वहां भी उसकी बेरहमी से पिटाई करते रहे. अधमरी हालत में आरोपी गौरव को वहां छोड़कर भाग गए. सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे और गौरव को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   गौरव हत्याकांड का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

एक आरोपी गिरफ्तार

इस खूनी खेल में महेन्द्रगढ़ थाना पुलिस ने 6 नामजद सहित करीब एक दर्जन अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी विक्की से अन्य आरोपियों के बारे में लगातार पुछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े -   कैथल डबल मर्डर केस: महज 3 लाख रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, आरोपी देवर ने कबूला जुर्म

पुलिस ने बताया कि 15 सितम्बर को गौरव और रवि के बीच देवी जागरण के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसी रंजिश का बदला लेने के लिए रवि ने अपने साथियों के साथ मिलकर गौरव की बेरहमी से पिटाई की थी. पुलिस अब वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!