हरियाणा स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, कोरोना रोकने के दो ही उपाय, या तो लॉकडाउन या फिर…

चंडीगढ़ | हरियाणा के गृह मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा कोरोना रोकने के उपायों पर प्रतिक्रिया दी गई है. उन्होंने कहा कि वे लाशों का ढेर नहीं देखना चाहते. इसलिए यह आवश्यक है कि सख्ती बरती जाए. जिसके चलते उन्होंने सभी पुलिस कप्तानों को निर्देश दिए है कि प्रदेश में  सख्ती बरती जाए, फिर चाहे इससे जनता नाराज ही क्यों ना हो जाए.

यह भी पढ़े -   आखिर दुष्यंत चौटाला के पानीपत जाने के कारण विज ने क्यों किया अपना दौरा रद्द, जाने वजह

anil vij

अनिल विज ने दी कोरोना के उपायों पर प्रतिक्रिया 

वही विज ने कहा कि कोरोना को रोकने के 2 उपाय हैं या तो दोबारा से लॉकडाउन लगाया जाए या फिर हम नियमों का सख्ती से पालन करें. इसलिए मैंने सभी पुलिस कप्तानों को निर्देश दिए हैं कि कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करवाया जाए. वही विज ने कहा कि जिले में मॉनिटरिंग कमेटी बने और रोजाना इस पर मॉनिटरिंग होनी चाहिए कि अस्पतालों को बेड मिले, अगर बेड कम हो तो प्राइवेट अस्पतालों को एकवायर करें, स्कूलों में बेड लगवाई जाए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री का ह्रदय गति रुकने से निधन, आज पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

साथ ही, उन्होंने कहा कि अस्पताल में बिल को लेकर किसी को परेशानी ना हो यह भी सुनिश्चित किया जाए. अभी तक 28 लाख लोगों को वैक्सीन लग चुकी है,  उम्मीद है कि इस महीने के अंत तक 35 लाख लोगों को वैक्सीन लग जाएगी. विज ने कहा कि चाहे कोई रैली हो या कोई कार्यक्रम कोरोना के नियमों का पालन किया जाएगा. किसानों के मसले को लेकर भी मैं नरेंद्र तोमर से मिलने जा सकता हूं . हरियाणा में तकरीबन 70% लोग होम आइसोलेशन में है. घर में,  हर 2 दिन में 1 बार जांच के लिए हेल्थ विभाग को को कहा गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!