ऑक्सीजन विवाद के बीच केजरीवाल ने सीएम मनोहर लाल से की बातचीत, मांगी मदद

नई दिल्ली । अस्पतालों में आक्सीजन की भारी कमी के कारण दिल्ली और हरियाणा में टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. कल ही स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली पर आक्सीजन टैंकर लूटने का आरोप लगाते हुए आक्सीजन टैंकरों को पुलिस सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से इस संबंध में फोन पर बातचीत की है.

यह भी पढ़े -   जानिए कमाल की ट्रिक के बारे में, कौन देखता है चुपके चुपके आपकी Facebook प्रोफाइल

manohar and kejriwal

केजरीवाल ने सीएम मनोहर लाल से ट्रकों की आवाजाही को लेकर मदद मांगी है. जिसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भरोसा दिलाया है कि वह हर संभव मदद के लिए तैयार हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी आक्सीजन संकट पर हरियाणा के मुख्यमंत्री से बातचीत की है.

यह भी पढ़े -   दिल्ली स्टेडियम मे पहलवान की मौत पर ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर FIR दर्ज

गौरतलब है कि कल ही स्वास्थ्य मंत्री ने बताया था कि हमारा एक टैंकर फरीदाबाद अस्पतालों में आक्सीजन लेकर जा रहा था,जिसे दिल्ली में सरकार द्वारा लूट लिया गया था. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने तुरंत प्रभाव से आक्सीजन टैंकरों को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कराई, ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!