रेवाड़ी में भविष्य दिखवाने आए युवक का ज्योतिषी ने फोड़ा सिर, रुपए न देने पर किया हमला

रेवाड़ी | हरियाणा के रेवाड़ी जिले के करौली गांव में अपना भविष्य जानने आए एक युवक पर ज्योतिषी ने हमला कर दिया. ज्योतिषी के पहले पैसे मांगे जाने पर युवक ने मना कर दिया. इस पर भड़के ज्योतिषी ने उस पर हमला कर दिया. सिर पर चोट लगने के कारण युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

Marpit Crime Police Rewari

भविष्य जानने गया था युवक

दरअसल, रेवाड़ी जिले के करौली गांव के रहने वाले रतिराम ने नाहड़ थाने में पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का ज्योतिषी सोमदत्त लोगों का भविष्य बताता है. घर में किसी परेशानी के चलते वह भी 4 जुलाई को सोमदत्त से अपना भविष्य जानने आया था. ज्योतिषी ने उसे भविष्य बताने से पहले पैसे मांगे. इनकार करने पर उसने गाली- गलोज करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी ने ईंट से फोड़ा युवक का सिर

बात बढ़ने पर उसने घर के बाहर रखी ईंटें उठाकर उसके सिर में दे मारी, जिससे वह जमीन पर गिर गया. गंभीर हालत में उसे महेंद्रगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी सोमदत्त के खिलाफ धारा 115/ 126/ 351 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!