गांव पाल्हावास में भाजपा जिलाध्यक्ष मा हुकम चंद यादव ने रिबन काटकर हर हित स्टोर का किया शुभारंभ

कोसली ।  हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने रविवार को हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लि. द्वारा प्रदेश भर में खोले जाने वाले 71 हर हित स्टोर्स का गुरुग्राम से विधिवत शुभारम्भ किया। वहीं कोसली विधानसभा क्षेत्र के गांव पाल्हावास में भाजपा जिलाध्यक्ष मा हुकम चंद यादव ने ग्रामीणों की मौजूदगी में रिबन काटकर हर हित स्टोर का शुभारंभ किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष मा हुकम चंद यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हर हित रिटेल विस्तार परियोजना इस वर्ष 2 अगस्त को शुरू की थी। परियोजना के अंतर्गत प्रदेश भर में मुख्यमंत्री की घोषणा अनुरूप लगभग पांच हजार हर हित स्टोर खोले जाएगें , जिससे प्रदेश के युवाओं को ना केवल रोजगार के अवसर मिलेंगे बल्कि उनमें उद्यमशीलता का जज्बा पैदा होगा।

यह भी पढ़े -   हरियाणा में बुजुर्गों को अभी तक नहीं मिली है वृद्धावस्था पेंशन, अधिकारियों ने बताई यह वजह

kosli 1
वरिष्ठ भाजपा नेता मा हुकम चंद यादव ने कहा कि सरकार का हर हित स्टोर योजना शुरू करने का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के युवा वर्ग को रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ाते हुए आत्म निर्भर बनाना है,ताकि युवा स्वरोजगार की दिशा में आगे बढ़ सकें। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार निस्वार्थ भाव से आमजन की सेवा मे लगी हुई है। हर हित स्टोर के जरिये स्टोर संचालक सेवा का भाव पैदा करें। स्टोर पर खरीदारी के लिए आने वाले प्रत्येक ग्राहक से अच्छा बर्ताव करें,जिससे लोगों का जुड़ाव होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चाहे मास्क वितरण हो या फिर सेवा रसोई चलाकर जरूरत मंद व्यक्ति तक मदद पहुचाने का काम किया। उन्होंने कहा कि सरकार अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए आमजन की सेवा में लगी हुई है।

यह भी पढ़े -   इतने रुपए सस्ता हो सकता है गैस सिलेंडर, फिर से शुरू हो सकती है सब्सिडी

इस मौके पर हर हित स्टोर के संचालक हरीश कुमार को बधाई देते हुए मा हुकम चंद यादव ने कहा कि वे आमजन के लिए स्टोर में हर जरूरी सामान को प्राथमिकता दे, जिससे स्टोर में लोग ज्यादा से ज्यादा खरीदारी कर सकें। इस अवसर पर नायब तहसीलदार सौरभ शर्मा,हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कार्पोरेशन के लेखाकार प्रवीण कुमार,समाजसेवी सोनू पाल्हावास, प्रदीप कुमार, सतीश सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!