धरना दे रहे किसानों के बीच पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, किया बड़ा ऐलान

रोहतक । पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक बार फिर मकडोली टोल प्लाजा पर धरना दे रहे किसानों के बीच पहुंचे. यहां पहुंच कर उन्होंने दोहराया कि वह तन- मन और वचनों से किसानों के साथ हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों की मांगे पूरी होनी चाहिए. किसानों की मांगे जायज है.

BHUPENDER SINGH HOODA

धरना स्थल पर पहुंचकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया बड़ा ऐलान 

उन्होंने कहा कि पिछले 4 महीनों से आंदोलन चल रहा है. आंदोलन पूरे शांतिपूर्ण तरीके और अनुशासन से किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी ना झुके हैं और ना झुकेंगे. वे लगातार आंदोलन को विस्तार दे रहे हैं. यही इस आंदोलन की सबसे बड़ी जीत है. सत्ताधारी बार-बार किसानों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं,  लेकिन उन्हें सावधान रहना चाहिए. किसानों को कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाना चाहिए.

यह भी पढ़े -    वेयरहाउस में घुसे तेंदुए से मचा हड़कंप, वन विभाग ने रेस्क्यू कर भेजा रोहतक चिड़िया घर

जिससे किसी को आंदोलन पर उंगली उठाने का मौका मिले. वही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब तक 300 से ज्यादा किसान इस आंदोलन में अपनी जान गवा चुके हैं. इसके बावजूद भी सरकार का दिल नहीं पसीजा है. कांग्रेस विधायक दल की तरफ से किसानों के परिवारों को दो -दो लाख रूपये की आर्थिक मदद दी जाएगी.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में युवती से दुष्‍कर्म का आरोपित हिसार का अनूप चानौत केजरीवाल का रहा है करीबी

कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक किसानों की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटेगी. विधानसभा सत्र में भी किसानों को एमएसपी की गारंटी देने वाले विधेयक लाने की कोशिश की गई, परन्तु स्पीकर द्वारा इस विधेयक को खारिज कर दिया गया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार को हठ छोड़ कर एक बार दोबारा किसानों से बातचीत करनी चाहिए. बातचीत के जरिए बड़े से बड़े मुद्दे को सुलझाया जा सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!