डेयरी संचालक महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, सौतेले बेटे पर लगा हत्या का आरोप

रोहतक । न्यू लक्ष्मी कॉलोनी में डेयरी संचालक महिला की गर्दन काट कर शुक्रवार देर रात को हत्या कर दी गई थी. उसकी हत्या करने का आरोप उसके सौतेले बेटे पर लगाया गया है. बता दे कि आरोप है कि जमीन के विवाद के चलते सौतेले बेटे या फिर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.

gurugram murder news

तेजधार हथियार से गर्दन काटकर की गई महिला की हत्या 

बता दें कि गांव अजयाब भराण गांव के रहने वाले आनंद की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. उसकी पत्नी 45 वर्षीय सुनीता और बेटा सुमित न्यू लक्ष्मी कॉलोनी में दूध की डेयरी चलाता है. शुक्रवार देर शाम को सुमित दूध की सप्लाई लेकर गया था. जब वह रात के तकरीबन 10:00 बजे घर वापस आया.

तो उसने देखा कि उसकी मां सुनीता खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई है. जिसकी गर्दन काट कर हत्या की गई थी. इस घटना की सूचना मिलते ही अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह मौके पर पहुंचे. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. मृतिका के बेटे सुमित की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी: चलती कार में अचानक लगी आग, चालक झुलसा

सुमित ने दर्ज करवाई सौतेले भाई के खिलाफ शिकायत 

सुमित ने शिकायत में बताया कि उसके पिता आनंद की दो शादियां हुई थी. पहली शादी गीता दासिया के साथ हुई थी जिसका एक बेटा रविंद्र है. आनंद की मौत के बाद गीता अपने बेटे रविंद्र के साथ अजयाब भराण गांव में जाकर रहने लगी. साथ ही उसने बताया कि रविंद्र ही उनकी और ताऊ वीरेंद्र व सुरेंद्र की जमीन की बुवाई करता था और उसने उन पर कब्जा किया हुआ था. सुमित ने बताया कि 2 जून को उसके पास रविंद्र का फोन आया और उसने बताया कि वीरेंद्र और सुरेंद्र जमीन छुड़वाने के लिए पंचायत कर रहे हैं, तुम भी आ जाना. इसके बाद सुनीता ने भी कहा था कि हम अपनी जमीन रविंद्र से छुड़वा कर रहेंगे. आरोप है कि रविंद्र ने खुद या फिर अपने साथियों के साथ मिलकर इस रंजिश के चलते सुनीता की हत्या की है. बता दे कि सुनीता काफी लंबे समय से कह रही थी कि रविंद्र से अपने हिस्से की जमीन वह लेकर रहेगी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!