रोहतक में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से चार युवकों की मौत

रोहतक । रोहतक के नजदीक हिसार रोड़ पर बुधवार सवेरे एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह से घायल है. बताया जा रहा है कि गाड़ी ओवरस्पीड होने की वजह से पलटा खा गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पांचों युवक रोहतक जिले के अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे. जो सुबह करीब तीन बजे कार में रोहतक से अपने गांव की तरफ जा रहे थे.

यह भी पढ़े -   अगर प्रेमी जोड़ों को लेना है पुलिस प्रोटेक्शन तो करवाना होगा कोरोना टेस्ट

Accident

बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि भिवानी चुंगी पुल से आगे एक कार पलटी हुई है, जिसमें कई व्यक्ति हैं. इसके बाद इंद्रा कॉलोनी चौकी प्रभारी एसआई सुभाष मौके पर पहुंचे. पांचों युवकों को गाड़ी के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया और उपचार के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया. उपचार के दौरान चार युवकों ने दम तोड दिया. मरने वालों की पहचान निडाना गांव निवासी 17 वर्षीय विनय,20 वर्षीय गौरव,19 वर्षीय रितिक और बहुअकबरपुर निवासी 21 वर्षीय संजय के रूप में हुई है. घायल युवक की पहचान समरगोपालपुर गांव निवासी राजीव कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े -   रोहतक के डीएसपी विजेंद्र सिंह का निधन, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद भी नहीं सुधरी हालत

हादसे का पता चलते ही परिजन पीजीआई रोहतक पहुंचे. परिजनों का इस दर्दनाक हादसे के बाद रो रोकर बुरा हाल है. निडाना गांव में एक साथ हुई तीन मोतों के बाद मातम छा गया है. मरने वाले चारों युवक बीए व बीएससी के छात्र थे. चौकी प्रभारी सुभाष ने बताया कि अब तक इस मामले में परिजनों की और से कोई बयान दर्ज नहीं कराएं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!