MDU रोहतक के शौचालय में मिला युवक का शव, नशे की ओवरडोज से मौत का अंदेशा

रोहतक । आजकल के युवाओं में नशें का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. शुरू -शुरू में युवा शौकीन तौर पर नशीली दवाओं का सेवन करते हैं, लेकिन बाद में यही शौक कई बार लत में तब्दील होकर मौत का कारण भी बन जाता है. ऐसा ही वाकया रोहतक के MDU कैंपस से सामने आया है, जहां नशे की ओवरडोज लेने से एक युवक का शव शौचालय में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. शव के पास से नशें के इंजेक्शन बरामद हुए हैं. पीजीआईएमएस थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

यह भी पढ़े -   ब्लैक फंगस: कोरोना के साथ अब भयानक दंश, 8 दिन में 20 केस 2 की गई जान

mdu rohtak death news 1
MDU कैंपस में गुलाब वाटिका के पास बने शौचालय में किसी ने एक शव पड़ा देखा. शव का पता चलते ही विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पीजीआईएमएस थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही एफएसएल इंचार्ज डॉ संतोष दहिया को भी बुलाया गया. तलाशी लेने पर मृतक के पास से आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान बहुअकबरपुर निवासी 21 वर्षीय लोकेश के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े -   रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय बाइक फंसी, तभी आ गई ट्रेन और फिर.......

इसके बाद परिजनों को भी मामले की सूचना दी गई. प्राथमिक तौर पर यहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि युवक की मौत नशे की ओवरडोज लेने की वजह से हुई है. हालांकि पीजीआईएमएस थाना पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!