दीपेंद्र हुड्डा का सरकार पर तंज: आंकड़े छिपाने से सच्चाई नहीं बदलेंगी, ना ही कोरोना कम होगा

रोहतक ।  राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से लड़ाई में सरकार का रवैया बेहद घातक है. सरकार को समझना चाहिए कि आंकड़े छिपाने से ना हकीकत बदलेगी, ना कोरोना कम होगा और ना ही परिजनों को खोने का दर्द. अस्पतालों में बेड्स की संख्या, आक्सीजन की सप्लाई व टेस्टिंग बढ़ाने की जरूरत है. लेकिन सच्चाई यह है कि सरकार क्षमता से आधी टेस्टिंग कर रही है.

यह भी पढ़े -   इस बार गांवों में भी घुसा कोरोना, 22 गांवों में बनाएं माइक्रो कंटेनमेंट जोन

dipender hudda
उन्होंने इस बात पर भी सवाल उठाए कि वैक्सीन की डोज बर्बाद करने के मामले में हरियाणा 9.74 फीसदी के साथ देश में नंबर दो पर है. हरियाणा सरकार अब तक तकरीबन ढाई लाख टीके बर्बाद कर चुकी हैं. उन्होंने सीधा सवाल किया कि बची हुई वैक्सीन डोज का उपयोग कैसे और किन पर करना है,ये सरकार की प्लानिंग का हिस्सा क्यों नहीं है.

यह भी पढ़े -   मिले पैडमैन ऑफ हरियाणा से, प्रवासी परिवारों के घर जाकर बांट रहे सेनेटरी पैड

उन्होंने कोरोना से ठीक हो चुके लोगों से भी अपील की है कि वे प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आए, टीम दीपेंद्र के सदस्य आवश्यकता अनुसार समन्वय और परिवहन में सहायता प्रदान करेंगे. उन्होंने खुद ट्वीट कर जिलेवार अपनी टीम के सदस्यों के नाम व मोबाइल नंबर जारी किए. साथ ही इस महामारी के खिलाफ मानवता की लड़ाई में निर्णायक भूमिका निभाने के लिए लोगों को आह्वान किया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!