MDU रोहतक में इनसो कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, सुरक्षाकर्मियों से हुई धक्का-मुक्की

रोहतक । विभिन्न मांगों को लेकर इनसो कार्यकर्ताओं ने MDU में कुलपति कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. बता दे कि प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं की सुरक्षाकर्मियों के साथ नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हो गई.

mdu news today

MDU प्रशासन छात्रों की समस्याओं को कर रहा है अनदेखा 

इनसो कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि MDU प्रशासन छात्रों की समस्याओं को अनदेखा कर रहा है. हॉस्टल और पुस्तकालय भी नहीं खोले जा रहे हैं. साथ ही पुराने छात्रों को मर्सीचांस भी नहीं दिया जा रहा है. इसके अलावा भी अनेक मांगे रखी गई है. दाखिले के लिए सीटें और तारीख बढ़ाने समेत कई अन्य मांगे इसमें शामिल है. इन मांगों को लेकर सुबह 10:00 बजे इनसो प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता कुलपति कार्यालय तक पहुंच गए. आरोप लगाया गया था कि यूनिवर्सिटी प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा. जिसके कारण छात्रों को नुकसान उठाना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

प्रदर्शन के दौरान सुरक्षाकर्मियों से हुई धक्का-मुक्की 

प्रदर्शन के दौरान भी छात्रों ने कुलपति कार्यालय के अंदर घुसने के प्रयास किए. जिसके चलते सुरक्षाकर्मियों के साथ उनकी नोकझोंक हो गई. फिलहाल इनसो कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. जो कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. छात्रों ने स्पष्ट कहा है कि वह बिना लिखित आश्वासन के वहां से नहीं हटेंगे. बता दें कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही इनसो छात्र संगठन ने अपनी सक्रियता कम कर दी थी. पिछले दिनों इनसो के संस्थापक अजय चौटाला राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बैठक ली.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!