बिजली निगम ने शुरू की नई योजना “अपने बिल को जानो”, देखें क्या है खास

रोहतक । हरियाणा के बिजली उपभोक्ताओं के बिलों से संबंधित शिकायतों को हल करने के लिए उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम यूएचबीवीएन ने “अपने बिल को जानो” (Know Your Bill Scheme) योजना शुरू की है. इस योजना के बारे में बिजली निगम के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के सभी जिलों (कैथल, पंचकूला, सोनीपत, अंबाला, पानीपत, कुरुक्षेत्र, रोहतक, करनाल, झज्जर, यमुनानगर) में खुले दरबारों का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   BHIM App नहीं चलने पर कस्टमर केयर पर की थी कॉल, लगी 3 लाख 40 हजार रुपए की चपत

SMART METER

खुले दरबारों में मौके पर करेंगे समस्याओं का समाधान

इस योजना के संबंध में बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक शशांक आनंद द्वारा महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. उन्होंने कहा है कि सभी उपमंडल अधिकारी सप्ताह के प्रत्येक वीरवार को बिजली के बिलों से संबंधित समस्याओं को सुलझाने हेतु खुले दरबारों का आयोजन करेंगे. उप मंडल अधिकारी सुबह 10:00 से दोपहर 2:00 बजे तक बिजली बिल से संबंधित बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं को मौके पर ही सुलझा देंगे. साथ ही उन्होंने यह कहा कि उपमंडल अधिकारी इसके अलावा कोई और अन्य मीटिंग या कार्य नहीं करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!