MDU के छात्रों के लिए खुशखबरी, सेमेस्टर परीक्षाओं का रिजल्ट हुआ घोषित

रोहतक, MDU Result | महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ने जुलाई 2022 में आयोजित बी.वोकेशनल-सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट के दूसरे, पांचवें और छठे सेमेस्टर और कैटरिंग प्रौद्योगिकी और होटल प्रबंधन, एमएससी सीबीसीएस-एग्रीकल्चर बायोटेक, बायोटेक, बायोकैमिस्ट्री, पर्यावरण बायोटेक, पर्यावरण के छठे सेमेस्टर का आयोजन किया. वहीं, विज्ञान, फूड टेक्नोलॉजी, जेनेटिक्स, माइक्रोबियल बायोटेक, माइक्रोबायोलॉजी चौथा सेमेस्टर, बी.एड विशेष शिक्षा – बौद्धिक विकलांगता द्वितीय वर्ष का परिणाम घोषित कर दिया गया है.

यह भी पढ़े -   HBSE: छात्रों के लिए एक और सुनहरा मौका, 9वीं से 12वीं के छात्र 6 अक्टूबर तक लें सकते हैं दाखिला

MDU

वहीं, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) ने जुलाई 2022 में एमएससी-फोरेंसिक साइंस एंड कंप्यूटर साइंस के चौथे सेमेस्टर, एमए-पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन के छठे और दसवें सेमेस्टर की फ्रेश तथा नौवां सेमेस्टर की रीअपीयर, एमवीए/एमएफए- 6 वर्षीय के 12वें सिमेस्टर की फ्रेश परीक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया है. ताजा परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है. परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिंधु ने बताया कि परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.

UMC मामलों की सुनवाई अब 23 अगस्त को

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक कार्यालय में 19 अगस्त को निर्धारित यूएमसी मामलों की सुनवाई अब 23 अगस्त को होगी. परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिंधु ने कहा कि प्रशासनिक कारणों के चलते यूएमसी मामलों की सुनवाई 19 अगस्त को होनी वाली सुनवाई अब 23 अगस्त को होगी. यूएमसी मामलों की सुनवाई के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह 23 अगस्त को सुबह 10 बजे और दोपहर 2.30 बजे ही आयोजित होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!