रोहतक में फैलीं सनसनी, नहर में मिला युवक का अर्धनग्न शव, नहीं हो पाईं शिनाख्त

Casino

रोहतक । रोहतक में जेएलएन नहर में एक व्यक्ति का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. सूचना मिलते ही आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकाला. पुलिस ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाईं.

rohtak news 3
मंगलवार सुबह आईजी ऑफिस के पास जेएलएन नहर की पटरी से गुजरने वाले राहगीरों ने देखा कि एक व्यक्ति का शव नहर में झाड़ियों में अटका हुआ है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 35 साल है और वह केवल अंडरवियर पहने हुए था.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

पुलिस को मृतक व्यक्ति के पास से कोई भी ऐसा साक्ष्य नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त की जा सके. शव की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी मौत कई दिन पहले हों चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में रखवा दिया है.

तीन दिन पहले भी मिला था शव

गौरतलब है कि रिठाल गांव के पास ब्रांच में भी एक व्यक्ति की लाश पीछे से बहकर आईं थीं. उस व्यक्ति की भी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाईं है. सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इसके अलावा भी जेएलएन नहर में काफी शव पीछे से बहकर आते हैं. अधिकतर मामलों में मृतक की पहचान ही नहीं हो पातीं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!