रोहतक में खूनी खेल: घर में घुसकर की फायरिंग, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोलियां

Casino

रोहतक। लगातार हो रही अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए यही लग रहा है कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है. ताज़ा मामला रोहतक जिले के गांव सैमाण का है जहां बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने घर में बैठे युवकों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. इस अंधाधुंध फायरिंग में हरियाणा पुलिस के जवान सहित तीन लोगों को गोलियां लगी है. एक युवक रोहित पुत्र जगदीश की छाती में गोली लगी. उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसके अलावा हरियाणा पुलिस के जवान अनीश व सतेवान को भी हाथ व पैरों में गोली लगी हैं. दोनों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि जवान अनीश निवासी दडोली जिला जींद अपनी ससुराल में संदीप व रोहित के पास घर में बैठा था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

Firing

अचानक तीन बाईकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. घायलों में अनीश हरियाणा पुलिस का जवान है, जिसकी पोस्टिंग फिलहाल पानीपत पुलिस लाइन में हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार वह पिछले 4-5 दिनों से अपनी पत्नी के साथ यहीं रुका हुआ था. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कुलबीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. पीजीआई से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक को 16 गोली लगी है जबकि संदीप व अनीश को 4-4 गोलियां लगी है.

हमलावरों में से एक की बाइक वहीं छूट गई जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. इसके अलावा पुलिस ने मौके से खाली कारतूस भी बरामद किए. घायलों में हरियाणा पुलिस के जवान अनीश को पहले महम सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!