रोहतक में भीषण सड़क हादसा, स्कूटर सवार को बचाने के लिए पलटी बस

रोहतक । रोहतक में एक भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है जबकि 40 लोग घायल हुए हैं. हादसा रविवार देर शाम पहरावर के पास उस वक्त हुआ ,जब बिहार के मजदूरों का ग्रुप फसली सीजन में काम करने के लिए हरियाणा आएं थे. राजस्थान की बस नंबर में सवार ये लोग कैथल की अनाज मंडी में जा रहे थे, लेकिन रास्ते में स्कूटर सवार लोगों को बचाने के प्रयास में बस पलट गई.

यह भी पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी ने मांगी माफी, भाई को कोरोना होने से था परेशान

rohtak bus accident news today

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान श्रमिकों से भरी बस पहरावर के बाईपास के पास गलत साइड से आएं एक स्कूटर सवार दंपती और दो बच्चों को बचाने की कोशिश में जैसे ही बस चालक ने कट मारा,बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलटे खाकर सड़क की दूसरी ओर जा गिरी. हालांकि स्कूटर को टक्कर लगने से आसन गांव का श्री भगवान, उसकी पत्नी प्रोमिला और दो बच्चे चोटिल हो गए.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

दूसरी तरफ बस में सवार लोगों में हादसे के बाद चिख पुकार मच गई. पता चलते ही आसपास के लोगों ने बस का सीसा व खिड़की तोड़कर घायल लोगों को बाहर निकाला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को PGIMS में पहुंचाया.

गंभीर रूप से घायल होने पर प्रोमिला की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. पति श्री भगवान व ढाई साल के बेटे हर्षित व दो माह की बेटी यशिका साथ में घायल हो गए. घायल श्रमिकों में करनजीत, सीटू, मंगलदास,कपल, अनंत, सुमन, महेंद्र, विनोद, अमित समेत कुछ मजदूर आसपास के निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!