खट्टर सरकार से समर्थन वापस लेने वाले हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू के 40 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

रोहतक । हरियाणा के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर और ससुराल समेत 40 ठिकानों पर गुरुवार सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापेमारी मारी की.  बता दे कि बलराज 26 जनवरी को दिल्ली में हुई, किसानों के ट्रैक्टर परेड में शामिल हुए थे. वह पहले दिन से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. बलराज ने आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों के परिवारों को दो ₹2 लाख की आर्थिक मदद देने का ऐलान भी किया था. इसके साथ ही उन्होंने टिकरी बॉर्डर पर किसान रसोई शुरू की थी.

यह भी पढ़े -   पत्नी-बेटे व हनीप्रीत से मिलने की जिद करता रहा राम रहीम, इस वजह से पुलिस ने पूरी नहीं की ख्वाहिश

balraj kundu

विधायक बलराज के घर पर हुई छापेमारी

रोहतक के महम से निर्दलीय विधायक बलराज के जिन ठिकानों पर इनकम टैक्स द्वारा छापा मारा गया है. उनमें सेक्टर 14 स्थित उनका घर, हांसी स्थित ससुराल भी शामिल है. अधिकारियों द्वारा अभी इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा गया है. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 6:30 बजे बलराज की सास के घर पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची. इनकम टैक्स की टीम 1 दर्जन से अधिक गाड़ियों के साथ पहुंची. घर पर विधायक के सास मेंना देवी मौजूद है. विधायक के रोहतक,  दिल्ली और गुड़गांव स्थित दफ्तरों और दूसरे ठिकानों पर भी महकमे की टीमें मौजूद है. बलराज हरियाणा के खट्टर सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर सुर्खियों में आए थे. कुंडू ने कहा था कि वह भ्रष्ट सरकार को समर्थन करने वाले मुख्यमंत्री से अपना समर्थन वापस ले रहे हैं.

यह भी पढ़े -   रोहतक जेल में बंद राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, लाया गया पीजीआई

मनीष ग्रोवर पर लगाया आप बलराज कुंडू ने भ्रष्टाचार का आरोप 

उन्होंने भाजपा के पूर्व सहकारिता मंत्री रहे, मनीष ग्रोवर पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. इसी विवाद के चलते उन्होंने समर्थन वापस लेने का फैसला लिया था. बलराज ने आरोप लगाया था कि मनीष ग्रोवर ने शुगर मिल से शीरे का घोटाला किया था. उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज को भी अपनी शिकायत दी थी, जिस पर एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. बता दे कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को 40 सीटें, जजपा को 10, निर्दलीयों को सात, इनेलो को एक,  हलोपा को 1 और कांग्रेस को 31 सीटें मिली थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!