हरियाणा में राज्यसभा चुनाव को लेकर नवीन जयहिंद का बड़ा ऐलान, सभी दलों से मांगा समर्थन

रोहतक | हरियाणा की एकमात्र राज्यसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. सामाजिक कार्यकर्ता एवं जयहिंद सेना के प्रमुख डॉ. नवीन जयहिंद (Naveen Jayhind)) ने हरियाणा में दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लोकसभा में जाने के बाद खाली हुई राज्यसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

naveen jaihind

राज्यसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष के पास राज्यसभा सदस्य के चुनाव के लिए उम्मीदवार नहीं है, तो वे इसके लिए तैयार हैं. इसके साथ ही, उन्होंने विपक्ष के नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और JJP नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से समर्थन की अपील की है.

सभी पार्टियों से करेंगे ये अपील

नवीन जयहिंद ने यह निर्णय रविवार को रोहतक शहर में सेक्टर- 6 स्थित तंबू में जयहिंद सेना के कमांडरों की मौजूदगी में लिया. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जयहिंद सेना ने एक सर्वे कराया था, जिसमें 86 प्रतिशत लोगों ने उनको राजनीति में आकर जनता की आवाज उठाने की बात कही है. आगे उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हर पार्टी के नेता वोट मांगने उनके पास आए थे. अब वह भी सभी पार्टियों के नेताओ के पास समर्थन मांगने के लिए जाएंगे.

नवीन ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में जो भी पार्टी उनका समर्थन करेगी, आने वाले विधानसभा चुनाव में हम अपने समर्थकों के साथ उनका सहयोग करेंगे. उनकी इच्छा है कि वो राज्यसभा जाकर हरियाणा के युवाओं की आवाज बुलंद करें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!