राम रहीम ने फिर मांगी पैरोल, कहा इमरजेंसी है, मां बहुत बीमार हैं

रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारियां जेल में साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने एक बार फिर पैरोल के लिए अर्जी दाखिल की है. राम रहीम ने जेल अधीक्षक को अपनी बीमार मां की सेहत का हवाला देते हुए इमरजेंसी पैरोल देने की अपील की है. जेल प्रशासन ने पूरे मामले की जानकारी सरकार को दी है. अब इस मामले को लेकर रोहतक व सिरसा के डीसी व एसपी से रिपोर्ट मांगी जाएगी. रिपोर्ट के आधार पर ही पैरोल देने पर कोई निर्णय लिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में फिर बढ़ा लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

ram rahim

मिली जानकारी के अनुसार राम रहीम ने सोमवार 17 मई को सुनारियां जेल अधीक्षक सुनील सांगवान को पैरोल के लिए अर्जी दी है. करीब एक सप्ताह पहले पीजीआई रोहतक में उपचार के लिए जब बाबा आये थे,तब भी बाबा राम रहीम ने बच्चों की तरह जिद करते हुए परिवार व हनीपरित से मिलने की जिद की थी.

बाबा पहले भी कई बार पैरोल के लिए अर्जी दाखिल कर चुका है लेकिन सुरक्षा व्यवस्था बिगड़ने की आंशका के चलते पैरोल अर्जी हर बार खारिज हो जाती है. पिछले साल भी बाबा राम रहीम की मां की तबीयत बिगड़ने पर गुपचुप तरीके से बाबा को अपनी मां से मिलवाने के लिए मेदांता हॉस्पिटल लाया गया था जिसको लेकर सरकार को काफी किरकिरी हुई थी.

यह भी पढ़े -   पशु पालकों के लिए वरदान कृत्रिम गर्भाधान तकनीक, दो दशक में ढाई गुना बढ़ा दूध उत्पादन

27 अगस्त 2017 से काट रहा है सजा

दो साध्वियों से दुष्कर्म यौन उत्पीडन के मामले में बाबा राम रहीम 20 साल की सजा भुगत रहा है. 25 अगस्त 2017 को पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने बाबा को दोषी करार देते हुए सुनारियां जेल भेज दिया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!