नेपाल से हरियाणा लौटें व्यक्ति में मिला डेल्टा प्लस वेरिएंट, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

गोहाना । गोहाना क्षेत्र के रामशरण आश्रम में कुक की नौकरी करने वाले नारायण दो महीने पहले कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद उनके सेंपल को जांच के लिए बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में भेजा गया था. मेडिकल कॉलेज में सैंपल की अलग-2 जांच में अब कुक की रिपोर्ट में डेल्टा प्लस कोरोना वायरस वेरिएंट की पुष्टि हुई है. गोहाना के सिविल अस्पताल एसएमओ डॉ करमबीर ने इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

corona image

उन्होंने बताया कि फिलहाल नारायण संक्रमण से पूरी तरह उभर चुके हैं और बिल्कुल स्वस्थ हैं , लेकिन स्वास्थ्य विभाग में डेल्टा वेरिएंट की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. इसको देखते हुए रामशरण आश्रम में स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी लोगों के सैंपल लिए गए. हालांकि अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. एसएमओ डॉ करमबीर ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को बीती 2 जुलाई को सूचना मिली थी कि नारायण पुत्र बहादुर सिंह कोरोना पॉजिटिव हैं.

यह भी पढ़े -   8 साल पहले लगाएं थे लीची के पौधे, आज एक एकड़ से पांच लाख रुपए तक कमा रहा है हरियाणा का किसान

बता दें कि नारायण रामशरण आश्रम में कुक की नौकरी करते हैं . वो अपने परिवार से मिलने के लिए नेपाल गया हुआ था. वहां से दो महीने बाद वापस आया तो उसका कोरोना सैंपल लिया गया तो वह पॉजिटिव मिला था. बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर कलां में कोरोना सैंपल लेकर अलग-2 रिसर्च किए गए तो उसमें डेल्टा प्लस वेरिएंट की पुष्टि हुई है. इसी को लेकर स्वास्थ्य विभाग सारी जानकारी एकत्रित कर रहा है. हालांकि नारायण को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लग चुकी है और फिलहाल वह बिल्कुल स्वस्थ हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!