बच्चे को लेकर सास और दामाद में खींचातानी, वीडियो हुआ वायरल

सोनीपत । हरियाणा के जींद के रहने वाले युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर सोनीपत में अपनी सास की गोद से बच्चे को छीनने का प्रयास किया. बता दें कि उन्होंने अपराधियों की तरह बच्चे को झपटना चाहा. उनमें से एक ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. जैसे ही सास और दामाद में छीना झपटी हुई तो लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने दोनों युवकों को जमकर पीटा. बच्चे को छीनने और मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े -   फ्लाईओवर की दीवार से बुलेट टकराने से भयंकर हादसा, एक युवक की मौके पर मौत दूसरे की हालत गंभीर

jind

बच्चे को लेकर सास और दामाद हुई छीना -झपटी

जींद के ईश्वर नगर के रहने वाले संदीप चुघ ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी बिना जानकारी के लंदन चली गई है. साथ ही वह बड़े बेटे को अपने साथ ले गई. वही छोटे बेटे को सोनीपत में अपने मायके छोड़ गई. इसको लेकर दोनों का कोर्ट में विवाद चल रहा है. संदीप ने स्थानीय कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट और लंदन की अदालत में भी पत्नी बच्चों को दिलाने का केस दायर किया हुआ है. वही संदीप को उसकी पत्नी ललिता चुघ ने बताया कि दोनों बच्चे उसके साथ लंदन में है. वहीं दूसरी ओर संदीप को जानकारी मिली कि उसका एक बच्चा सोनीपत के शिवाजी नगर स्थित अपने ननिहाल में रह रहा है.

यह भी पढ़े -   नमाज के जवाब में भजन कीर्तन, आखिर क्यों उबल रहा है गुरुग्राम का यह इलाका

वही उसने दावा किया कि वह बड़े बेटे से मिलने आया था. संदीप चुघ और उसके साथी सुनील कुमार को लोगों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला सुषमा अरोड़ा 2 साल के बच्चे को लेकर गली में टहल रही है. इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक उनकी गोद से बच्चे को छीनने की कोशिश करते हैं. यह देखकर सुषमा शोर मचाने लग जाती है. बच्चे को लेकर दोनों में खींचातानी होती देख आसपास के लोग इकट्ठा हो जाते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!