सोनीपत: पेट्रोल पंप डीलर्स ने लिया बड़ा फैसला, हरियाणा पुलिस और सरकार को दी ये चेतावनी

सोनीपत | हरियाणा में पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदातों को देखा जा रहा है. जिस वजह से पेट्रोल पंप के संचालकों और काम करने वाले कर्मचारियों की नींद उड़ी हुई है. इसी को देखते हुए पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है. एसोसिएशन ने कहा कि शुक्रवार 26 अगस्त से हरियाणा पुलिस को उधार पेट्रोल-डीजल नहीं दिया जाएगा. हरियाणा में पेट्रोल पंपों पर लूट की घटनाओं को देखते हुए सोनीपत जिले के सभी पेट्रोल पंप शुक्रवार को बंद रहेंगे.

PETROL

हरियाणा के पेट्रोल पंपों पर लगेंगे ताले

हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा है कि अगर इन घटनाओं पर जल्द अंकुश नहीं लगाया गया तो जल्द ही बड़ा आंदोलन किया जाएगा. संजीव चौधरी ने पुलिस को एक अल्टीमेटम दिया कि अगर एक सप्ताह में पेट्रोल पंप पर डकैती के अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो हरियाणा के पेट्रोल पंप अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिए जाएंगे और चाबियां मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सौंप दी जाएगी.

सुरक्षा नहीं तो पेट्रोल-डीजल नहीं

इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि कल से हरियाणा पुलिस को पेट्रोल-डीजल कल से उधार नहीं दिया जाएगा. संजीव चौधरी ने कहा कि अगर पुलिस हमें सुरक्षा नहीं दे सकती तो वे उन्हें तेल नहीं देंगे. हरियाणा पुलिस पर पेट्रोल पंपों का भी करोड़ों रुपये बकाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का कानून व्यवस्था से कोई लेना-देना नहीं है.

यह भी पढ़े -   सोनीपत में इस कंपनी ने शुरू की अनूठी पहल, कंजक पूजन पर बेटियों को देते है 5100 रुपए

पुलिसकर्मी जगह-जगह रंगदारी वसूलने में ही लगे रहते हैं और सुरक्षा को लेकर अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाते हैं. संजीव चौधरी ने कहा कि अपराधियों को या तो एनकाउंटर में मार दिया जाए या उन्हें जेल में डाल दिया जाए. हरियाणा के पेट्रोल पंप डीलरों की ओर से चेतावनी दी गई है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे और पेट्रोल पंपों पर ताला लगा देंगे.

यह भी पढ़े -   सोनीपत में इस कंपनी ने शुरू की अनूठी पहल, कंजक पूजन पर बेटियों को देते है 5100 रुपए

कुल्हाड़ी से हमला कर की जाती है लूट

गौरतलब है कि इन दिनों हरियाणा के पेट्रोल पंपों पर कुल्हाड़ी गैंग का दहशत है. हरियाणा के सोनीपत जिले में पिछले 15 दिनों में पेट्रोल पंप पर डकैती के 5 मामले सामने आए हैं. इन मामलों में बाइक सवार अपराधी पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला कर रुपये लूट लेते हैं और मौके से फरार हो जाते हैं. यह पहली बार नहीं है जब कुल्हाड़ी गिरोह ने किसी पेट्रोल पंप पर हमला किया है, पिछले 15 दिनों में हरियाणा में पेट्रोल पंप पर लूट की ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं और लगभग हर मामले में आरोपी पुलिस हिरासत से बाहर हैं. लगातार हो रही इन घटनाओं से पेट्रोल पंप कर्मियों में दहशत का माहौल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!