शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

सोनीपत । प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ़ अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रह है. कहीं महिलाओं को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता है, तो कहीं अधिक लड़कियां हो जाने पर महिलाओं को जहर पीला दिया जाता है. और भी कई ऐसे ही मामले हैं, जिनमें महिलाओं को सताया जाता है. प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, उनके खिलाफ़ लगातार अत्याचार हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सोनीपत का है, जहाँ दिल्ली पुलिस के जवान पति ने महिला को जहर पीला दिया. आप जरा सोचिये, जिस पति के दिल में पत्नी के लिए ही सम्मान नहीं है, वह दिल्ली की जनता का सम्मान क्या ख़ाक करेगा?

death

शहर की जैन बाग कॉलोनी की रहने वाली महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर जहर पिलाकर मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. महिला को गंभीर हालत में रोहतक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने महिला के बयान पर दिल्ली पुलिस के जवान पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जैन कॉलोनी की रहने वाली महिला ने सिटी थाना की गोहाना रोड चौकी पुलिस को बताया है कि उसकी शादी वर्ष 2013 में हुई थी.

यह भी पढ़े -   दबंगों के बहिष्कार के बाद 150 दलित परिवारों का खाना- पीना हुआ मुश्किल, नहीं मिल पा रही दवा

उसका पति दिल्ली पुलिस में कार्यरत है और वह घर में सिलाई सेंटर चलाती है. उसे दो बेटी पैदा होने के बाद उसका पति, सास व ससुर परेशान करने लगे. उसके साथ मारपीट की जाती थी और धमकी देते थे कि अब अगर बेटी हुई तो वह उसे तलाक दे देंगे. मई माह में उसने फिर से तीसरी बेटी को जन्म दिया. उन्होंने उसकी बेटी को दिल्ली की महिला को गोद दे दिया. उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे धमकी देते थे कि वह उनसे पैसे लेकर उनके बेटे को तलाक दे दे.

रविवार को भिवानी निवासी उसका मामा, ममेरा भाई व जींद से उसकी मां उसकी ससुराल आए थे. उसी दिन आरोपियों ने उसे पानी में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. महिला की मां, मामा व ममेरे भाई ने उन्हें रोकने का प्रयास भी किया. महिला की हालत बिगड़ने पर मायके वालों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर हालत के चलते परिजन रोहतक के निजी अस्पताल में ले गए, जहां महिला का उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़े -   नमाज के जवाब में भजन कीर्तन, आखिर क्यों उबल रहा है गुरुग्राम का यह इलाका

गौरतलब है कि हिला ने आरोप लगाया है कि उसे मई माह में तीसरी बेटी हुई थी. जन्म के दो दिन बाद ही उसकी तीसरी बेटी को दिल्ली की एक महिला को जबरन गोद दे दिया. इसके लिए उसकी जबरदस्ती सहमति ली गई. पुलिस ने महिला के बयान पर पति, सास व ससुर के खिलाफ हत्या के प्रयास व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है, और जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!