सोनीपत से आया हैरानी भरा मामला, परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने तैयार की कोरोनावायरस की झूठी रिपोर्ट

सोनीपत | स्नातक व स्नातकोत्तर की परीक्षा में पहले ही दिन एक विधार्थी द्वारा गड़बड़ी करने का वाकया सामने आया है. दरअसल एक स्टूडेंट ने ऑफलाइन परीक्षा से बचने के चक्कर में कोरोनावायरस की झूठी रिपोर्ट तैयार कर ली. शक होने पर हिंदु कॉलेज के प्राचार्य बीके गर्ग ने संबंधित लैब से इस रिपोर्ट की पुष्टि की तो रिपोर्ट फर्जी पाई गई. इसको देखते हुए अब कॉलेज प्रबंधन ने ऑनलाइन परीक्षा के लिए दी गई सभी छात्रों की रिपोर्ट की जांच करने का फैसला लिया है. इसके बाद ही अनुमति देने पर निर्णय लिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हाई पावर कमेटी और किसान नेताओं में कल होगी बातचीत, बॉर्डर खाली करने को लेकर बन सकती है सहमति

corona checkup

हिंदु कॉलेज में शुक्रवार को स्नातक व स्नातकोत्तर की फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान गन्नौर निवासी स्नातक के एक छात्र ने खुद को कोरोना संक्रमित बताकर ऑनलाइन परीक्षा के लिए अनुमति मांगी. छात्र ने अपनी कोरोना संक्रमित रिपोर्ट भी कॉलेज प्रबंधन के पास भेज दी.

प्राचार्य बीके गर्ग को जब रिपोर्ट पर शक हुआ तो उन्होंने लाल पैथ लैब से सम्पर्क कर इसकी पुष्टि की तो पता चला कि रिपोर्ट फर्जी है. उक्त छात्र ने किसी कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट लेकर उस पर अपना नाम बदलकर कॉलेज में दी थी.

हिंदु कॉलेज में ऑनलाइन परीक्षा देने के लिए 31 विधार्थियों ने प्राचार्य से अनुमति मांगी है. इस घटना के बाद कॉलेज प्रबंधन ने फैसला लिया है कि अनुमति लेने वाले सभी विद्यार्थियों की कोरोना रिपोर्ट की जांच की जाएगी. फिलहाल छात्र को चेतावनी देकर ऑफलाइन परीक्षा की अनुमति दे दी गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!