दर्दनाक: दिल्ली से मुरथल ढाबे पर परांठे खाने आ रहे दो दोस्तों की सड़क दुघर्टना में मौत, पांच घायल

सोनीपत।हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क दुघर्टना हुईं है. यहां नेशनल हाईवे पर बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार पलटें खाती हुई सर्विस लेन पर जा गिरी जिससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी युवक दिल्ली से मुरथल ढाबे पर परांठे खाने के लिए आ रहें थे.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

murthal news

दिल्ली रोहिणी सेक्टर -3 के रहने वाले राहुल, विकास,लोकेश,बबलू, अंकित, नवीन व पीयूष शुक्रवार रात को एक जगह पर पार्टी कर रहे थे और अगली सुबह उन्होंने परांठे खाने के लिए मुरथल के सुखदेव ढाबे पर आने का प्रोग्राम बनाया. सातों दोस्त कार में सवार होकर मुरथल के लिए निकल पड़े.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

सुबह जब बहालगढ़ फ्लाईओवर पर पहुंचे तो तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद कार पलटें खाती हुई सर्विस लेन पर आ गिरी. इस सड़क दुघर्टना में बबलू व नवीन की मौत हो गई और राहुल, पीयूष, अंकित , विकास व लोकेश घायल हो गए.

सभी घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पीयूष व अंकित की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है. वहीं गंभीर रूप से घायल युवकों के इलाज के लिए परिजन उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!