Asia Cup 2022 : भारत-पाक मुकाबले में इन 5 खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें, शानदार प्रदर्शन से मचाएंगे तहलका

नई दिल्ली, Asia Cup 2022 | एशिया कप 2022 का आगाज हो चुका है. बता दें कि इस टूर्नामेंट के मेन मुकाबले 27 अगस्त से शुरू होंगे. वही इस टूर्नामेंट का सबसे अहम मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा, जो भारत और पाकिस्तान के बीच होगा. यह मैच दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. यदि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की बात की जाए तो दोनों टीमों के पास फिलहाल एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्लेयर हैं, जो मिनटों में मैच का रुख बदल सकते हैं. आज हम भारत- पाक मैच से पहले ऐसे पांच खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में बात करेंगे, जो इस मैच में सबका ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं.

यह भी पढ़े -   आज होगा भारत VS साउथ अफ्रीका का दूसरा T20 मैच, इस मैदान पर रोहित शर्मा और कोहली बना चुके है रिकॉर्ड

Asia Cup Cricket

भारत-पाक मुकाबले में इन्हीं खिलाड़ियों पर होंगी सबकी निगाहें

बाबर आजम

इस लिस्ट में पहला नाम 27 वर्षीय पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का आता है. मौजूदा समय में वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह पिछली 12 पारियों में 828 से ज्यादा रन बना चुके हैं. इन मुकाबलों में उन्होंने छह वनडे, 2 टेस्ट, एक टी-20 और एक अन्य मुकाबला भी खेला है.

सूर्यकुमार यादव

भारत-पाकिस्तान मुकाबले में भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी अपनी आतिशी बल्लेबाजी की वजह से सब का ध्यान अपनी तरफ खींच सकते हैं. आईसीसी T20 रैंकिंग में बाबर के बाद यह दूसरे स्थान पर है. सूर्यकुमार यादव 23 मैच की 21 पारियों में 672 रन बना चुके हैं.

यह भी पढ़े -   ICICI बैंक के बाद इस बड़े बैंक ने किया FD की ब्याज दरों में बदलाव, देखें बढ़ी हुई ब्याज दरें

मोहम्मद रिजवान

इस लिस्ट में तीसरा बड़ा नाम पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का है. इन्होंने बाबर आजम के साथ आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021  में भारत के खिलाफ शानदार पारी खेली थी. उस दिन के बाद से यह अपनी टीम के लिए हर मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. 56 टी-20 मैचों की 45 पारियों में वह अब तक 1662 रन बना चुके हैं.

हार्दिक पांड्या 

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी आईपीएल के बाद से लगातार जबरदस्त फॉर्म में है. हाल ही के मैचों में भारत के साथ विपक्षी टीमों के खिलाफ उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार खेल दिखाया. हार्दिक पांड्या अब तक 67 टी-20 मुकाबलों में 48 पारियां खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 834 रन बनाए हैं. वही 58 पारियों में वह 50 विकेट भी हासिल कर चुके हैं.

यह भी पढ़े -   दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर दिसंबर से दौड़ेंगे गुरुग्राम-दौसा के बीच वाहन, 2 घंटे में तय होगा 250 KM का सफर

रोहित शर्मा 

इस लिस्ट में पांचवा नाम भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का आता है. भले ही पिछले काफी समय से उनकी फॉर्म अच्छी ना चल रही हो, लेकिन उनके बल्लेबाजी के कौशल से हर कोई वाकिफ है. अगर वह मैदान में कुछ देर भी टिक जाते हैं, तो रनों का अंबार लगा देते हैं. वह अपने दम पर कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!