Share Market: आते ही बाजार में छाया एनर्जी मिशन मशीनरी का IPO, मिला 165 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न

बिजनेस डेस्क | अगर आप भी शेयर बाजार (Share Market) में निवेश करने का प्लान कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. शेयर बाजार में निवेशकों को हमेशा ऐसी कंपनी की तलाश होती है, जो उन्हें बंपर रिटर्न दे सके. आज की इस खबर में हम आपको ऐसी ही कंपनी के बारे में जानकारी देने वाले हैं. हम एनर्जी मिशन मशीनरी कंपनी की बात कर रहे हैं. इस कंपनी के आईपीओ ने आज NSE और BSE पर ब्लॉकबस्टर शुरुआत की है, बता दे कि एनर्जी मिशन मशीनरी के शेयर आज 366 रुपए पर लिस्टेड हुए हैं.

Share Market 3

बाजार में छाया IPO

इस कंपनी के आईपीओ का प्राइस 138 रुपए के आसपास था, यानी कि लिस्टेड होने पर ही 165% से ज्यादा का रिटर्न निवेशको को मिला है. अगर आपने भी इस कंपनी में इन्वेस्ट किया होता, तो पहले ही दिन आपका आईपीओ डबल हो जाता. एनर्जी मिशन मशीनरी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 9 मई को ओपन हुआ था. निवेशकों को 4 दिन का समय दिया गया था. इस दौरान इश्यू का प्राइस बैंड 131 रुपए से लेकर 138 रुपए प्रति शेयर के बीच निर्धारित किया गया था.

मिला निवेशकों का शानदार रिस्पांस

इस कंपनी के IPO का लॉट साइज 1,000 शेयरों का था. दरअसल, आईपीओ को 3 दिन में ही 320 गुना सब्सक्राइब किया गया था. इस कंपनी के आईपीओ की कीमत 41.15 करोड रुपए है, इसमें 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले 29 लाख 82,000 इक्विटी शेयरों को शामिल किया गया था.

जब भी आप शेयर बाजार में निवेश करें, तो एक बार बाजार के जानकारों से सलाह अवश्य ले लें. शेयर बाजार में निवेश करना काफी जोखिम भरा होता है, इसीलिए आपको सोच- समझकर ही निवेश करना चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!