हरियाणा गृह विभाग से कर्मचारी कर रहा था कागज लीक, अनिल विज ने रंगे हाथों पकड़ा

चंडीगढ़ | हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के कार्यलय में शुक्रवार को एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि गृह, स्वास्थ्य निकाय एवं विज के अन्य विभागों के सीक्रेट दस्तावेज अपने निजी मोबाइल से कई जगह भेजने के आरोपी कपिल को चंडीगढ़ सेक्टर 3 की पुलिस ने हिरासत में ले लिया . कपिल को कार्यालय में बेहद ही गोपनीय फाइल लीक करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था. इस मामले में होम मिनिस्टर अनिल विज ने भी संज्ञान लिया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में डीएपी खाद की किल्लत,अगेती सरसों व आलू बिजाई वाले किसानों को आ रही है दिक्कत

Anil Vij

अनिल बीच के कार्यालय में सनसनीखेज मामला आया सामने

अनिल विज ने शाम 5:00 बजे के आसपास विभागीय मीटिंग खत्म होते ही अपने मुख्य स्टाफ को बुलवाया. उनसे पूछा कि कपिल कौन है उसे बुलाओ. जैसे ही कपिल आया विज ने तुरंत उसका मोबाइल मंगवाया. अनिल विज ने खुद उसके मोबाइल, गैलरी, व्हाट्सएप का डाटा डेढ़ घंटे तक चेक किया. जिसमें बहुत सी सीक्रेट फाइलों की फोटो व जानकारी कई लोगों और अधिकारियों को भेजने की बात सामने आते ही अनिल विज का पारा गरम हो गया. उन्होंने अपने स्टाफ से कहा कि तुरंत चीफ सेक्रेटरी से बात करवाओ. अनिल विज के पीएस ने तुरंत लिखकर चीफ सेक्रेटरी कार्यालय को भेजा. जिसके बाद 6:50 पर चंडीगढ़ थाना की पुलिस थाना अध्यक्ष सहित हरियाणा सचिवालय पहुंच गई. कपिल को तुरंत हिरासत में ले लिया गया. चीफ सेक्रेटरी ने कपिल की शिकायत पुलिस को दी. बता दें कि कपिल के पकड़े जाने की वजह से अन्य स्टाफ की भूमिका भी अब शक के घेरे में है. इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी. वहीं पुलिस को विज ने साफ कर दिया इस मामले में सख्त से सख्त कारवाई की जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!