हरियाणा से मोदी मंत्रिमंडल में 3 मंत्री ले सकते थे शपथ, पूर्व सीएम के अलावा ये दो नाम सुर्खियों में

चंडीगढ़ | केंद्र में आज तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA की सरकार बनने जा रही है. आज शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा. वहीं, लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी हरियाणा से 3 नेताओं को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने की तैयारी कर रही है ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में नतीजे बेहतर रह सकें.

mantri

इन नेताओं के मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चा

करनाल से नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, फरीदाबाद से कृष्ण पाल गुर्जर और गुरुग्राम से सांसद बने राव इंद्रजीत सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चाएं जोरों से चल रही है. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तारीफों में खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कसीदे पढ़ चुके हैं, जब वो गुरुग्राम में आयोजित रैली में पहुंचे थे. ऐसे में उनके मंत्री बनने की पुरजोर संभावना जताई जा रही है.

अमित शाह और रक्षा मंत्री दे चुके हैं संकेत

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करनाल रैली में संकेत देकर गए थे कि मनोहर लाल के लिए कुछ और ही सोच रखा है. वहीं, चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा आए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपने भाषण में स्पष्ट कर दिया था कि बीजेपी हाईकमान ने इनके लिए बहुत बड़ा सोच रखा है.

बीजेपी हाईकमान के इन तीन नेताओं के बयान सामने आए और मनोहर लाल करनाल लोकसभा सीट से अच्छे मार्जिन से जीत हासिल करने में कामयाब रहे. अब करनाल की जनता की नजरें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मंत्रिमंडल पर टिकी हुई है कि आखिर कौन सा मंत्री पद मनोहर लाल को मिल सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!