हरियाणा सरकार के 7 साल पूरा होने पर विपक्ष ने जमकर लताड़ा,वर्तमान सरकार इतिहास की सबसे निकम्मी सरकार

चंडीगढ़ । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज प्रदेश की बीजेपी – जेजेपी सरकार के 7 साल पूरा होने पर उन्हें जमकर कोसा है. बता दे कि उन्होंने कहा कि यह हरियाणा के इतिहास की सबसे भ्रष्ट और निकम्मी सरकार है. इस सरकार ने विकास के हर पैमाने पर प्रदेश को पीछे धकेला है. वही हुड्डा ने करनाल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगला कार्यक्रम 14 नवंबर को जींद में होगा.

BHUPENDER SINGH HOODA

हुड्डा बोले वर्तमान सरकार प्रदेश की सबसे निकम्मी सरकार

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि 10 अक्टूबर को करनाल मे विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का आगाज किया था. बता दे कि इसमें पहुंचे किसान,मजदूर, आढती,कर्मचारी, कच्चे कर्मचारी, ट्रांसपोर्ट व अलग-अलग तबके के लोगों ने विपक्ष के सामने अपनी समस्याएं रखी थी. इस कार्यक्रम में स्पष्ट तौर पर यह बात सामने आई कि लोग महंगाई,  बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, बिजली-पानी की किल्लत, धान में बाजरा की खरीद नहीं होने और सत्तारूढ़ दलों के नेताओं की वादाखिलाफी से बहुत परेशान व निराश है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सरकार के 7 साल का कार्य विफलताओं से भरा हुआ रहा है, जो हरियाणा 2014 से पहले प्रति व्यक्ति आय,  प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार, सृजन खुशहाली खेलकूद और विकास के हर पैमाने पर देश में नंबर वन था.

हरियाणा को गठबंधन सरकार ने बेरोजगारी,  अपराध,  दंगा, फसाद, भ्रष्टाचार, नशे और बदहाली में टॉप राज्य में पहुंचा दिया है. वही नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी और जेजेपी के चुनावी मेनिफेस्टो का भी जिक्र करते हुए कहा कि दोनों ही दलों ने अपने घोषणा पत्रों को भुला दिया है. गठबंधन सरकार द्वारा अपने वादे के मुताबिक में  ना ही 5100 रूपये बुढ़ापा पेंशन की गई और ना ही किसानों को स्वामीनाथन रिपोर्ट के अनुसार एमएसपी दी गई.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पंचायत चुनाव पर आया बड़ा अपडेट, 27 जनवरी 2022 को होगी अगली सुनवाई

वही हुड्डा ने कहा कि 7 साल के दौरान इस प्रदेश को कोई बड़ी परियोजना, कोई बड़ा उद्योग या संस्थान नहीं मिला है साथ ही उन्होंने बताया कि ना कोई मेडिकल कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनाई गई है. इसके बावजूद भी प्रदेश को करीब ढाई लाख करोड़ के कर्ज में डूबा दिया गया. इस सरकार ने कदम कदम पर लोगों के साथ फरेब और युवाओं के साथ ठगी की है. देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी वाले हरियाणा में सरकारी नौकरियों को इस तरह बेचा जा रहा है जैसे परचून की दुकान पर सामान बिकता है. हर रोज सरकारी भर्तियों में घोटाले के नए नए मामले सामने आ रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!