अप्रैल के पहले सप्ताह में होगा हरियाणा भाजपा का संगठन विस्तार, ओपी धनखड़ बोले- सूची है तैयार

चंडीगढ़ | हरियाणा में अप्रैल महीने के पहले सप्ताह में बीजेपी पार्टी संगठन का विस्तार करेगी. राज्य में कार्यकारिणी से संबंधित सारा होमवर्क कंप्लीट कर लिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने लिस्ट भी बना ली है. अब बस राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से वार्तालाप बाकी है. नड्डा के मोहर लगाते ही संगठन के विस्तार को आरंभ कर दिया जाएगा. इस संबंध में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि 6 अप्रैल से पहले पहले संगठन में सभी नियुक्तियां होने की संभावना है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर लगी आग, रिकॉर्ड स्तर पर पंहुचा दाम

Om Parkash Dhankar

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि राष्ट्रीय नेतृत्व से विचार विमर्श के पश्चात संगठन के विस्तार कार्य को आरंभ किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने ऐलनाबाद व कालका में होने वाले उपचुनावों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बीजेपी जेजेपी पार्टी पूर्ण रूप से तैयार हैं. कौन सा नेता किस चुनाव क्षेत्र से लड़ेगा अभी तक यह निर्धारित नहीं हुआ है. जब तारीखों की घोषणा होगी तभी यह निर्धारित किया जाएगा.

विनोद शर्मा के बीजेपी पार्टी में शामिल होने की झूठी खबर

रामविलास शर्मा के कालका से चुनाव लड़ने पर यह स्पष्ट किया गया कि चुनाव लड़ने के लिए कई लोगों ने इच्छा जाहिर की है. परंतु पार्टी ही अंतिम निर्णय लेगी. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पार्टी में जन चेतना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद शर्मा के शामिल होने की अफवाहों पर विराम लगाया और कहा कि इस संबंध में विनोद शर्मा से कोई भेंट नहीं की गई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में फिर बढ़ी लॉकडाउन की अवधि, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की घोषणा

सभी जिलों में होगा विरोध प्रदर्शन

ओम प्रकाश धनखड़ ने पंजाब के बीजेपी विधायक अरुण नारंग से किसानों द्वारा की गई मारपीट की घटना को निंदनीय बताया है. उन्होंने कहा है कि मर्यादा के लिए पंजाब राज्य का नाम लिया जाता है. ऐसे में पंजाब सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए. 30 मार्च को प्रदेश में इस घटना के प्रति रोष दिखाने के लिए रोष दिवस मनाया जाएगा. सभी जिलों में विरोध प्रदर्शित किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!