3 अक्टूबर को तय होगा, भाजपा और जेजेपी गठबंधन का प्रत्याशी

चंडीगढ़ । हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी का गठबंधन मिलकर लड़ेगा. बता दे कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने उप चुनाव को मद्देनजर रखते हुए गुरुवार को चंडीगढ़ में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सिरसा जिले की कोर कमेटी की बैठक बुलाई. इस बैठक में उपचुनाव, चुनाव को लेकर फीडबैक लिया गया.

यह भी पढ़े -   बर्बाद: हरियाणा के किसानों को बारिश की मार, मंडियों में भीगी धान की फसल

FotoJet 3

भाजपा और जजपा मिलकर लड़ेगी ऐलनाबाद उपचुनाव

वही ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि गठबंधन मिलकर ऐलनाबाद चुनाव लड़ेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर को पार्टी की चुनाव समिति की बैठक में पार्टी का उम्मीदवार तय किया जाएगा. अर्थात यह कि भाजपा और जजपा में पहले ही सहमति बन चुकी है बीजेपी ही यह चुनाव लड़ेगी. इसलिए यह समिति बनने के बाद ही बीजेपी ने चुनाव समिति की बैठक बुलाने का फैसला किया.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather Alert: आज और कल कई जिलों में बारिश के आसार,40-50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी हवाएं

अगर सहमति ना होती तो ओमप्रकाश धनखड़ पहले जेजेपी के नेताओं के साथ बैठक करते. इस बैठक में प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बडौली, संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू,सांसद सुनीता दुग्गल और जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला समेत कोर ग्रुप के सभी प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे. वही बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सिरसा जिले के कोर ग्रुप के साथ बैठक में उपचुनाव की रूपरेखा और तैयारियों से जुड़े विषय पर चर्चा की गई. भाजपा की तरफ से चुनाव को चेयरमैन एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को प्रभारी नियुक्त किया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!