हरियाणा के गृह मंत्री ने अपराधियों को दी सख्त चेतावनी, पुलिस वालों पर भी होगी कार्रवाई

चंडीगढ़ । हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अक्सर ऑन द स्पॉट फैसला लेने के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने हरियाणा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सभी अवैध गतिविधियों के खिलाफ क्लीन हरियाणा अभियान चलाने का निर्देश दिया है. जिसके तहत हरियाणा पुलिस अब जुआ, सट्टा, अवैध शराब और ड्रग्स में शामिल लोगों पर नकेल कस रही है.

यह भी पढ़े -   बेहद खास होगा हिसार इंटरनेशनल एयरपोर्ट, दुष्यंत चौटाला ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

anil vij

अनिल विज ने विज ने कहा है कि स्वच्छ हरियाणा अभियान के तहत, डीजीपी मुख्यालय स्तर पर पुलिस टीमों का गठन करे. साथ ही हर गाँव और थाना क्षेत्रों में यादृच्छिक जाँच की जाए,जहाँ पहले अवैध व्यवसाय पाया गया था.

विज ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोग पाए जाते हैं तो उस थाना क्षेत्र के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. गृह मंत्री ने कहा अब समय आ गया है कि व्यवस्थित कार्रवाई की जाए और अपराधियों को उनके सही स्थान पर पहुंचाया जाए.

यह भी पढ़े -   Flipkart Cooling Days Sale: पहली बार AC पर मिल रहा है इतना भारी डिस्काउंट, कम कीमत में आज ही घर लाए यह शानदार AC

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए कि अभी कल ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की नगरी अंबाला में गैंगवार देखने को मिला था. जिसमें एक युवक पर 17 गोलियां ताबड़तोड़ बरसाई गई थी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद अनिल विज ने अपराधियों पर नकेल कसने का मूड बना लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!