HSSC ने जारी की नई लिस्ट, CET के संशोधित रिजल्ट में पास और फेल अभ्यर्थियों के नाम; फटाफट करें डाउनलोड

चंडीगढ़ | हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) द्वारा हाई कोर्ट के आदेश पर तृतीय पदों के लिए आयोजित सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) का संशोधित परिणाम जारी करने के बाद अब क्वालीफाइड और अनक्वालीफाइड युवाओं की सूची जारी कर दी गई है. हाई कोर्ट ने सामाजिक आर्थिक मानदंड के 5 अंकों को अवैध घोषित किया था. इसके बाद, सामाजिक- आर्थिक आधार के अतिरिक्त अंकों के बगैर सभी CET उम्मीदवारों का रिजल्ट जारी किया गया.

Haryana CET HSSC CET

8 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

हाई कोर्ट के आदेश के अनुसार, अब दोबारा से परीक्षाएं लेनी होगी. जैसा कि आप सब जानते हैं ग्रुप नंबर 1, 2, 56 और 57 की परीक्षा हो चुकी थी, लेकिन अब इन ग्रुपों के लिए फिर से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए आयोग ने दोबारा से पदों को विज्ञापित कर आवेदन मांगे हैं.

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 8 जुलाई तक का समय दिया गया है. सूची में शामिल क्वालीफाइड युवा ग्रुप सी के 15 हजार 755 और पुलिस कांस्टेबल के 6 हजार पदों के लिए 8 जुलाई की रात 12 बजे तक आवेदन कर सकते हैं.

यहाँ से डाउनलोड करे लिस्ट- क्लिक करे

खेल विभाग को लिखा पत्र

बता दें कि पुलिस भर्ती के लिए जिन आवेदकों ने पहले आवेदन किया था, उन्हें फिर से आवेदन करने की कोई जरूरत नहीं है. भर्ती पूरी करने के लिए आयोग लगातार प्रयास कर रहा है. इसके लिए वह फुर्ती से कम कर रहा है.

चूंकि, पुलिस भर्ती के लिए पहले फिजिकल होना है. ऐसे में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने खेल विभाग को पत्र लिखकर पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम को फिजिकल के लिए रिजर्व रखने के बारे में कहा है. ऐसे में आयोग चाहता है कि विधानसभा चुनाव से पहले भर्तियां पूरी कर ली जाए, इसके लिए जोरों- शोरो से काम चल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!